माइकल वॉन ने की आईपीएल 2021 के विजेता की भविष्यवाणी, वसीम जाफर ने कर दिया ट्रोल

Michael Vaughan trolled by Wasim Jaffer: आए दिन अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन ने आईपीएल 2021 के विजेता की भविष्यवाणी की तो वसीम जाफर ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

Michael Vaughan and Wasim Jaffer
माइकल वॉन और वसीम जाफर  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 से पहले माइकल वॉन की भविष्यवाणी
  • वॉन ने दो टीमों को बताया खिताब जीतने का प्रबल दावेदार
  • वसीम जाफर ने पूर्व इंग्लिश कप्तान को कर दिया ट्रोल

नई दिल्लीः अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट हो, घरेलू क्रिकेट हो या फिर टी20 लीग, इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ( Michael Vaughan ) हर जगह अपनी राय रखने से नहीं चूकते हैं। अपने बयानों को लेकर पिछले कुछ समय से लगातार चर्चाओं व विवादों मं रहने वाले माइकल वॉन ने अब आईपीएल को लेकर भी बयान दे दिया है। उन्होंने टूर्नामेंट शुरू होने से एक दिन पहले ही आईपीएल 2021 के खिताब की प्रबल दावेदर टीम का ऐलान कर दिया है। उनके इस पोस्ट पर पूर्व भारतीय दिग्गज वसीम जाफर ( Wasim Jaffer ) ने उन्हें ट्रोल कर दिया।

शुक्रवार को आईपीएल 2021 का आगाज होगा जब चेन्नई के मैदान पर मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीमें आमने-सामने होंगी। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने टूर्नामेंट शुरू होने से पहले ही खिताब के विजेता की भविष्वाणी की है। उनका मानना है कि इस बार मुंबई इंडियंस या सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम खिताब जीतेगी। अब तक मुंबई इंडियंस सर्वाधिक 5 आईपीएल खिताब जीत चुकी है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद ने एक बार खिताब जीता।

वॉन ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर डाले अपने पोस्टमें कहा, "आईपीएल 2021 की शुरुआती भविष्यवाणी। मुंबई इंडियंस जीतेगा। अगर वे कुछ बड़ी गलती कर देते हैं और लय में नहीं दिखते तो सनराइजर्स हैदराबाद खिताब को जीतेगी।"

माइकल वॉन का ये पोस्ट बाकी टीमों के खिलाड़ियों व सपोर्ट स्टाफ को जाहिर तौर पर नहीं पसंद आया होगा लेकिन इनमें से जिसने फिर से आवाज बुलंद की, वो हैं भारत के पूर्व बल्लेबाज और पंजाब किंग्स के मुख्य कोच वसीम जाफर। उन्होंने एक मीम्स के जरिए वॉन की खिल्ली उड़ाई और बताया कि कैसे वॉन की पिछली कई भविष्यवाणियां गलत साबित हुईं और दरअसल उन्होंने अब मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद को भी नजर लगा दी है जो दोनों टीमों के लिए अच्छा नहीं है।

पंजाब किंग्स ने आज तक कोई आईपीएल खिताब नहीं जीता है और उनकी टीम एक बार फिर इस अधूरे सपने को पूरा करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। प्रिटी जिंटा-नेस वाडिया की इस आईपीएल टीम की अगुवाई एक बार फिर युवा भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल कर रहे हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर