माइकल वॉन ने फिर उगला जहर, नहीं पचा सूर्यकुमार यादव का धमाल और भारत की जीत

Michael Vaughan twitter trolled: भारतीय क्रिकेट टीम की जीत पूर्व इंग्लिश कप्तान माइकल वॉन को कभी नहीं पचती। एक बार फिर भारत ने अपना दम दिखाया तो उन्होंने युवा खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव को लेकर भी जहर उगला।

Michael Vaughan tweets on team India
माइकल वॉन ने फिर टीम इंडिया को लेकर ट्वीट किया (AP)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने फिर से उगला जहर
  • चौथे टी20 में भारत ने इंग्लैंड को हराकर सीरीज में बराबरी की, तो किया ट्वीट
  • मैच के स्टार रहे सूर्यकुमार यादव पर भी लिखा

नई दिल्लीः भारत-इंग्लैंड चौथे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में भारतीय क्रिकेट टीम ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज करते हुए सीरीज में वापसी कर ली है। अब टी20 सीरीज 2-2 से बराबर हो चुकी है और पांचवें व अंतिम मैच से खिताब का निर्णय होगा। चौथे टी20 में भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 185 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी इंग्लिश टीम 20 ओवर में 8 विकेट गंवाकर सिर्फ 177 रन ही बना सकी और 8 रन से मैच गंवा दिया। इस मैच के हीरो रहे सूर्यकुमार यादव जिन्होंने अपनी पहली अंतरराष्ट्रीय पारी में अर्धशतक जड़ा। लेकिन कुछ लोग होते हैं जिनको सिर्फ बोलना होता है और माइकल वॉन उन्हीं आलोचकों में से एक हैं जिन्होंने फिर जहर उगला।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन हमेशा से टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों पर निशाना साधते आए हैं। बेशक भारत कितना भी अच्छा प्रदर्शन करे, उनके पास कुछ ना कुछ कहने के लिए जरूर होता है। कुछ दिन पहले उन्होंने आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस को टीम इंडिया से बेहतर बताया था। उनके उस ट्वीट को लेकर फैंस ने जमकर ट्रोल किया था, लेकिन वो माने नहीं और अब एक बार फिर ट्वीट कर दिया।

इस बार माइकल वॉन ने फिर मुंबई इंडियंस का जिक्र करते हुए ट्वीट किया है। भारत की जीत के बाद वॉन ने अपने ट्वीट में लिखा, "बस एक विचार है। सूर्यकुमार यादव मुंबई इंडियंस से। हार्दिक पांड्या मुंबई इंडियंस से। रोहित शर्मा कप्तानी मुंबई इंडियंस से।" अपने इस ट्वीट के जरिए माइकल वॉन ने एक बार फिर टीम इंडिया के खिलाड़ियों को आईपीएल टीम के आधार पर बांटते हुए चर्चा को खड़ा करने का प्रयास किया लेकिन फैंस ने हमेशा की तरह उनकी इस चाल पर करारा जवाब दिया।

पिछले काफी समय से माइकल वॉन और केविन पीटरसन जैसे पूर्व इंग्लिश खिलाड़ी भारतीय टीम पर निशाना साध रहे हैं। भारत ने पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को शिकस्त देकर इन आलोचकों को करारा जवाब दिया। उसके बाद इंग्लैंड को टेस्ट सीरीज में शिकस्त देकर फिर जवाब दिया।

अब टी20 सीरीज में भी भारत वापसी कर चुका है और जिस अंदाज में टीम इंडिया खेलती दिख रही है, ऐसे में वो जीत का प्रबल दावेदार नजर आ रहा है। देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में विराट के धुरंधर इन इंग्लिश दिग्गजों की बोलती कैसे बंद करते हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर