गणेश ने उड़ाया मजाक, कहा- बेंच गर्म करने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के करीब हैं मनीष पांडे

Manish Padey: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर डोडा गणेश निराश हैं कि मनीष पांडे को लगातार तीसरे वनडे में भी मौका नहीं दिया गया। गणेश ने कहा कि मनीष पांडे बेंच गर्म करने के वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बनाने के करीब हैं।

manish pandey
मनीष पांडे 

मुख्य बातें

  • डोडा गणेश ने मनीष पांडे के चयन नहीं करने पर निराशा जताई
  • गणेश ने टीम प्रबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि मनीष पांडे रिकॉर्ड बनाने के करीब
  • भारतीय टीम ने सीरीज गंवाने के बावजूद तीसरे वनडे में भी मनीष पांडे को मौका नहीं दिया

नई दिल्‍ली: ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज पहले ही गंवा चुकी भारतीय टीम में आखिरी वनडे में कई बदलाव देखने की उम्‍मीद थी। मनीष पांडे को अन्‍य खिलाड़‍ियों के साथ प्‍लेइंग इलेवन में मौका मिलने की उम्‍मीद थी। हालांकि, टीम प्रबंधन की योजना कुछ अलग थी। तीसरे वनडे के लिए भारतीय टीम ने शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर और टी नटराज को मौका दिया। 

मनीष पांडे को तीसरे वनडे में मौका नहीं मिलने से पूर्व भारतीय क्रिकेटर डोडा गणेश काफी निराश हैं। उन्‍होंने भारतीय टीम प्रबंधन पर तंज कसते हुए एक ऐसी बात साझा की, जिसे जानते ही क्रिकेट फैंस के चेहरों पर मुस्‍कुराहट आ जाएगी। गणेश ने ट्वीट किया, 'मनीष पांडे जब इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्‍यास लेंगे तब तक वो भारत के लिए सबसे ज्‍यादा मैचों में बेंच गर्म करने का वर्ल्‍ड रिकॉर्ड बना देंगे।' गणेश ने इस बात पर ध्‍यान दिलाया कि पांडे पिछले दो साल में तीन मौकों पर प्‍लेइंग इलेवन का हिस्‍सा रहे हैं।

उन्‍होंने आगे ट्वीट किया, 'अगर आप अनौपचारिक मैच में भी मनीष पांडे को मौका नहीं देते हो तो उन्‍हें 15 खिलाड़‍ियों में क्‍यों चुना? प्रमुख खिलाड़ी क्‍यों माना? उन्‍होंने पिछले दो सालों में केवल तीन मैच खेले हैं।'

आईपीएल में दिखा जलवा

मनीष पांडे ने आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए अच्‍छा प्रदर्शन किया। उन्‍होंने आईपीएल 2020 में 16 मैचों में 425 रन बनाए, जो आईपीएल सीजन में उनका अपना सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन भी रहा। पांडे ने इस साल न्‍यूजीलैंड के खिलाफ फरवरी में भारत के लिए आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच खेला था। इसी महीने उन्‍होंने भारत के लिए अपना आखिरी वनडे मैच भी खेला था। मनीष पांडे को भले ही भारतीय टीम में वापसी का मौका नहीं मिल रहा हो, लेकिन हैदराबाद में उनके साथी टी नटराजन के लिए यह मुकाबला यादगार बन गया।

टी नटराजन ने मोहम्‍मद शमी की जगह लेते हुए भारत के लिए अपना डेब्‍यू किया। नटराजन के लिए डेब्‍यू मैच यादगार भी बना क्‍योंकि उन्‍होंने मार्नस लाबुशेन को अपना डेब्‍यू विकेट शिकार बनाया। कोहली ने टॉस के बाद कहा था, 'हम पहले बल्‍लेबाजी करेंगे। यह अच्‍छा विकेट नजर आ रहा है। पिछली बार हमने जब यहां खेला था तो बल्‍ले पर गेंद अच्‍छी तरह आई थी। हम अच्‍छी बल्‍लेबाजी करके विरोधी टीम पर दबाव बनाना चाहते हैं। हम अपनी गेंदबाजी और बॉली लैंग्‍वेज सुधारना चाहते हैं। हम पिछले दो मैचों में निरंतर प्रदर्शन नहीं कर सके। हम आज कुछ नया आजमाएंगे और देखेंगे कि किस तरह चीजें जाती हैं।'

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर