लाजवाब जीत के साथ KKR का प्लेऑफ में पहुंचना लगभग तय, मैच के बाद कप्तान मोर्गन ने कुछ ऐसे भरी हुंकार

Kolkata Knight Riders captain Eoin Morgan on victory against RR: राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 86 रनों से मिली बेहतरीन जीत के बाद कोलकाता नाइट राइडर्स का प्लेऑफ में जाना लगभग तय है। इस पर कप्तान मोर्गन ने बयान दिया।

Eoin Morgan
ओएन मोर्गन (KKR)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • कोलकाता नाइट राइडर्स की राजस्थान रॉयल्स पर 86 रनों से बड़ी जीत
  • सीजन में कोलकाता के कप्तान इयोन मोर्गन की खूब आलोचना हुई है
  • अब प्लेऑफ में पहुंचना तकरीबन तय, केकेआर की जीत के बाद मोर्गन ने अपने बयान से भरी हुंकार

Eoin Morgan statement: गुरुवार को खेले गए आईपीएल 2021 के एक अहम मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने धमाकेदार जीत दर्ज की। उन्होंने प्लेऑफ के लिए अपना दावा मजबूत करने के लिए बड़ी जीत की दरकार थी और हुआ भी वैसा ही। अपने इस अंतिम लीग मैच में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ केकेआर ने 86 रनों से बड़ी जीत दर्ज की और इसी के साथ ही तकरीबन प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली। मैच के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने अपनी भावनाएं जाहिर कीं।

कोलकाता नाइट राइडर्स इस समय अंक तालिका में 14 अंकों के साथ नंबर.4 पोजीशन पर है और नेट रन रेट को देखते हुए उनका आगे बढ़ना तय माना जा रहा है। दरअसल, प्लेऑफ की दौड़ में अब उन्हें सिर्फ मुंबई इंडियंस से खतरा है, लेकिन मुंबई इंडियंस को शुक्रवार को होने वाले अपने आखिरी मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ एक तो पहले बल्लेबाजी करनी होगी, ताकि वो विरोधी टीम को रनों के अंतर से हरा सकें और ये रनों का अंतर 170 रन से कम नहीं होना चाहिए। यानी टॉस होते ही मुंबई ट्रॉफी की दौड़ से बाहर हो सकती है।

अपनी शानदार जीत और मजबूत नेट रन रेट को देखते हुए इयोन मोर्ग भी इस बात को समझ गए और ये उनके बयान में भी नजर आया। मोर्गन ने कहा, "मुझे नहीं लगता कि इससे बेहतर और कुछ हो सकता था। हमें जो शुरुआत मिली वो शानदार थी। गिल और अय्यर हमारे लिए चमकती रोशनी की तरह हैं। ये एक कठिन पिच थी, लेकिन इस पिच पर भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन करके दिखाया। पारी में 170 रन तक पहुंचा नियंत्रण वाली स्थिति थी।"

मोर्गन ने आगे कहा, "मध्यक्रम में आक्रमक खिलाड़ियों ने हमें बेहतर करने में मदद की। पिछले दो मैचों से शाकिब ने जिस तरह आकर खेला है, उससे आंद्रे रसेल को बाहर रखना आसान रहा। उसने बहुत योगदान दिया।" आंद्रे रसेल फिलहाल चोट से उभर रहे हैं और मोर्गन के मुताबिक वो जल्द ही मैदान में लौट सकते हैं। उत्साह और मनोबल से भरे मोर्गन ने इसके अलावा कहा, "मैं इन चीजों में ज्यादा नहीं पड़ता कि क्या होगा और क्या नहीं होगा। हमने आज सब कुछ किया है। हम जीत के हकदार थे।"

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर