राहुल के हाथों CSK की बुरी तरह हुई धुनाई के बाद क्या बोले धोनी, यहां जानिए

MS Dhoni statement after CSK vs PBKS match: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को लगातार तीसरे मैच में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा। पंजाब किंग्‍स ने सीएसके को 6 विकेट से हराया। मैच के बाद जानिए एमएस धोनी ने क्‍या क्‍या कहा।

ms dhoni
एमएस धोनी 

मुख्य बातें

  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को पंजाब किंग्‍स के हाथों 6 विकेट की शिकस्‍त मिली
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को आईपीएल 2021 में लगातार तीसरी शिकस्‍त मिली
  • चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के कप्‍तान एमएस धोनी ने जानिए क्‍या कहा

दुबई: चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को गुरुवार को आईपीएल 2021 के 53वें मैच में पंजाब किंग्‍स के हाथों 6 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। सीएसके को मौजूदा टी20 लीग में लगातार तीसरी पराजय झेलनी पड़ी। सीएसके ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 134 रन बनाए। जवाब में पंजाब ने 13 ओवर में 4 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। 

पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल ने केवल 42 गेंदों में सात चौके और आठ छक्‍के की मदद से नाबाद 98 रन बनाए। हार के बाद कप्‍तान एमएस धोनी ने कहा कि आईपीएल में हार खेल का हिस्‍सा है और सीएसके ने बहुत अच्‍छा खेलकर प्‍लेऑफ में अपनी जगह पक्‍की की है।

धोनी ने कहा, 'जब मानसिक और शैली पहलु पर बात आती है तो आपको लगातार हार से सामंजस्‍य बैठाना पड़ता है। हमने अच्‍छी क्रिकेट खेलकर प्‍लेऑफ चरण में जगह पक्‍की की थी। हमारे लिए कुछ मैच खराब रहे, दरअसल, तीन में से दो। दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ हमें लगा कि वापसी कर सकते हैं और इस तरह की लीग में यह खेल का हिस्‍सा है, जहां आपको हमेशा अपना सर्वश्रेष्‍ठ पर रहना होता है।'

वहीं एमएस धोनी का बल्‍ले के साथ संघर्ष जारी है। सीएसके के कप्‍तान ने 14 मैचों में 13.7 की औसत और 95 के स्‍ट्राइक रेट से केवल 96 रन बनाए हैं। लगातार तीन हार के कारण सीएसके की टीम अंक तालिका में दूसरे स्‍थान पर रही। अब लीग चरण के तीन मैच बचे हैं और उम्‍मीद है कि सीएसके की टीम दूसरे स्‍थान पर रहेगी।

खिलाड़ी काफी उत्‍साहित हैं: एमएस धोनी

एमएस धोनी ने इस बात को खारिज कर दिया कि लगातार तीन शिकस्‍त से प्‍लेऑफ में पहुंच चुकी सीएसके के खिलाड़‍ियों में प्रोत्‍साहन की कमी आई है। उन्‍होंने कहा, 'प्रोत्‍साहन पहलु नहीं। खिलाड़ी उच्‍च स्‍तर पर प्रोत्‍साहित हैं और शायद हमें अच्‍छी तरह खेलने की जरूरत है।' सीएसके की टीम इस समय दूसरे स्‍थान पर काबिज है। आरसीबी को अगर दूसरे स्‍थान पर पहुंचना है तो उसे आईपीएल रिकॉर्ड रचने की जरूरत होगी क्‍योंकि उसका रन रेट निगेटिव है। यह लगभग तय है कि चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की टीम रविवार को दुबई में होने वाले पहले क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से भिड़ेगी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर