KKR के बल्लेबाज रिंकू सिंह ने इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 16, 2020 | 20:01 IST

Rinku Singh on Andre Russell: केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह की नजर में आंद्रे रसेल इस समय दुनिया के बेस्ट ऑलराउंडर हैं। उनका कहना है कि कोई भी रसेल की बराबरी नहीं कर सकता।

Andre Russell
केकेआर  |  तस्वीर साभार: Twitter

अबु धाबी: कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) के बल्लेबाज रिंकू सिंह को लगता है कि कोई भी खिलाड़ी हरफनमौला आंद्रे रसेल की बड़े शॉट लगाने की ताकत की बराबरी नहीं कर सकता जिससे वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर है। जमैका के रसेल 2014 में केकेआर से जुड़े थे और वह पिछले दो सत्रों से शानदार फार्म में हैं और 13वें आईपीएल से पहले भी चर्चा का विषय बने हुए हैं।

'कोई उनसे बेहतर गेंद हिट नहीं कर सकता'

सिंह ने केकेआर की वेबसाइट पर साक्षात्कार में कहा, 'ऐसा कोई भी खिलाड़ी नहीं है जो उनसे बेहतर गेंद को हिट कर सकता है। उनमें काफी ताकत है। ’’ रसेल ने पिछले सत्र में 14 मैचों में 204.81 के शानदार स्ट्राइक रेट से 510 रन जोड़े थे और वह केकेआर के लिए सर्वाधिक विकेट (11) लेने वाले खिलाड़ी भी रहे। सिंह ने कहा, ‘‘उनके छक्के गगनचुंबी होते हैं और मुझे उसकी प्रतिस्पर्धा में कोई बल्लेबाज नहीं दिखता। वह इस समय दुनिया का सर्वश्रेष्ठ आलराउंडर है।

'मैंने उनसे ज्यादा बात नहीं की है'

रिंकू ने कहा, 'मैंने उनसे ज्यादा बात नहीं की है क्योंकि मैं अंग्रेजी इतनी अच्छी तरह नहीं बोल पाता। लेकिन हां, मेरे पहले साल में हमने अपने कमरे में उनके जन्मदिन का मजा लिया था।' उन्होंने कहा, 'हमने पार्टी की और साथ में डांस भी किया। इसलिए मुझे लगता है कि इसके बाद हमारे बीच अच्छा तालमेल शुरू हो गया।' सिंह 2018 में केकेआर टीम का हिस्सा बने थे और इसी साल वह उत्तर प्रदेश के लिए सर्वाधिक रन जुटाने वाले खिलाड़ी रहे थे। उन्होंने ग्रुप चरण में नौ मैचों में 803 रन बनाए थे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर