MI vs KKR: केकेआर के गेंदबाज ने पिच पर की ऐसी हरकत, किरोन पोलार्ड को आया गुस्‍सा, देखें वीडियो

Kieron Pollard heated moment with Prasidh Krishna: कोलकाता नाइटराइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच में गुरुवार को प्रसिद्ध कृष्‍णा और किरोन पोलार्ड के बीच गहमा-गहमी देखने को मिली।

prasidh krishna and kieron pollard had heated argument during mi vs kkr match
प्रसिद्ध कृष्‍णा और किरोन पोलार्ड के बीच झड़प हुई 

मुख्य बातें

  • प्रसिद्ध कृष्‍णा की पिच पर हरकत से खुश नहीं दिखे किरोन पोलार्ड
  • प्रसिद्ध कृष्‍णा और किरोन पोलार्ड के बीच झड़प हुई
  • दोनों खिलाड़‍ियों ने एक-दूसरे को देखा और पोलार्ड ने फिर कुछ कहा

अबुधाबी: कोलकाता नाइटराइडर्स ने गुरुवार को आईपीएल 2021 के 34वें मैच में मुंबई इंडियंस पर एकतरफा जीत दर्ज की। नाइटराइडर्स ने मैच में पहले गेंदबाजी की और मुंबई इंडियंस को 20 ओवर में 6 विकेट पर 155 रन के स्‍कोर पर रोक‍ दिया। मुंबई इंडियंस के ओपनर्स ने तेज शुरूआत की थी, लेकिन मिडिल ऑर्डर के बल्‍लेबाज इसे भुना नहीं पाए या यूं कहें कि केकेआर के गेंदबाजों ने दमदार वापसी की।

मैच के दौरान एक ऐसा पल आया, जब दो खिलाड़‍ियों किरोन पोलार्ड और प्रसिद्ध कृष्‍णा के बीच थोड़ी गहमा-गहमी देखने को मिली। यह घटना मुंबई इंडियंस की पारी के 15वें ओवर की है जब पोलार्ड ने कृष्‍णा की दिशा में बैकफुट डिफेंस किया। प्रसिद्ध कृष्‍णा ने गेंद पकड़कर बल्‍लेबाज की दिशा में थ्रो फेंकने का एक्‍शन किया। गेंद कृष्‍णा के हाथ में नहीं आई, लेकिन दो कदम आगे निकले पोलार्ड को भागकर क्रीज में लौटना पड़ा।

पोलार्ड को कृष्‍णा की यह हरकत पसंद नहीं आई और दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को लगातार देखने लगे। पोलार्ड ने अपनी आक्रमकता शब्‍दों में बयां की और कृष्‍णा को कुछ खरी खरी सुनाई। हालांकि, कृष्‍णा ने विवाद में नहीं उलझने का फैसला किया और वह पीछे चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

हालांकि, मैच में एक समय ऐसा भी आया जब प्रसिद्ध कृष्‍णा और पोलार्ड के बीच एक बार फिर गहमा-गहमी दिखी। पोलार्ड एक रन दौड़कर नॉन स्‍ट्राइकर एंड पर पहुंचे, जहां कृष्‍णा खड़े थे। केकेआर के तेज गेंदबाज ने अपने हाथ हवा में उठाकर अंपायर्स से पूछना चाहा कि पोलार्ड क्‍या करना चाह रहे हैं। बहरहाल, पोलार्ड की यह आक्रमकता मुंबई इंडियंस को जीत नहीं दिला पाई। 

केकेआर की एकतरफा जीत

इस मैच में प्रसिद्ध कृष्‍णा ने 4 ओवर में 43 रन देकर दो विकेट लिए। वहीं पोलार्ड ने 15 गेंदों में दो चौके और एक छक्‍के की मदद से 21 रन बनाए। केकेआर ने इस मैच में एकतरफा जीत दर्ज की। उसने एमआई को 29 गेंदें शेष रहते सात विकेट से मात दी। एमआई ने अबुधाबी में पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 155 रन बनाए। जवाब में केकेआर ने 15.1 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही केकेआर अंक तालिका में चौथे स्‍थान पर पहुंची जबकि एमआई छठे स्‍थान पर खिसक गई है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर