'ये है तुम्हारी फुल प्रूफ प्लानिंग': आईपीएल 2021 सस्पेंड हुआ तो क्रिकेट फैंस ने ऐसे निकाली भड़ास

Indian Premier League 2021 Suspended: बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 को स्थगित करने का फैसला किया है। 'बायो बबल' के बावजूद कई खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।

IPL 2021 Social Media meme
आईपीएल 2021 सस्पेंड हो गया है। 

बीसीसीआई ने आईपीएल 2021 में कोरोना संक्रमण के कई मामले के आने के बाद मंगलवार को टूर्मामेंट को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया है। बीसीसीआई और आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की आपात बैठक में यह फैसला लिया गया। बता दें कि जैव सुरक्षित वातावरण (बायो बबल) के बावजूद कुछ खिलाड़ी और स्टाफ कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। भारतीय बोर्ड ने अपने बयान में कहा, 'ये मुश्किल समय हैं, विशेष रूप से भारत में और ऐसे में हमने कुछ सकारात्मकता और जयकार में लाने की कोशिश की है। हालांकि, यह जरूरी है कि टूनार्मेंट अब निलंबित हो जाए और ऐसे समय में हर कोई अपने परिवार और प्रियजनों के पास वापस चला जाएं।' 

आईपीएल स्सपेंड होने पर फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

आईपीएल 2021 सस्पेंड होने के बाद सोशल मीडिया पर रिएक्शन और मीम्स की बाढ़ आ गई है। साथ ही लोगों ने अपनी भड़ास भी जमकर निकाली।क्रिकेट फैंस अपने-अपने अंदाज में इसपर बात रख रहे हैं। एक फैन ने मौजूदा के हालात को मद्देनजर रखते हुए लिखा, 'ये दुख काहे खत्म नहीं होता बे।' अन्य ने चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को लेकर लिखा कि लॉर्ड शार्दुल को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखाया जाए, उससे पहले ही बीसीसीआई को आईपीएल रद्द करना पड़ गया। जबरदस्त प्रभाव।

वहीं, एक यूजर कहा कि आईपीएल के लिए ट्विटर पर आई। सिर्फ एक दिन और यह सस्पेंड हो गया। टाटा, गुड बाय, खत्म। चौथे फैंस ने आईपीएल के आयोजकों की तैयारी पर सवाल उठाते हुए तंज किया कि ये है तुम्हारी फुल प्रूफ प्लानिंग। इनके अलावा एक यूजर ने आईपीएल निलंबित होने को चार टीमों के लिए फादेमंद बताया। यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा कि बीसीसीआई के आईपीएल सस्पेंड करने पर राजस्थान रॉयल्स, पंजाब किंग्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीम मन ही मन मुस्कुरा रही होंगी। 

आईपीएल में इतने लोग कोरोना संक्रमित

सनराइजर्स हैदराबाद को मंगलवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले खेलना था। लेकिन मैच से पहले हैदराबाद के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा और दिल्ली कैपिटल्स के लेग स्पिनर अमित मिश्रा कोरोना पॉजिटिव पाए गए। साहा से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और तेज गेंदबाज संदीप वारियर जबकि चेन्नई सुपर किंग्स टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्वनाथन, गेंदबाजी कोच लक्ष्मीपति बालाजी और टीम बस का क्लीनर भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वहीं, दिल्ली के कुछ मैदानकर्मी भी वायरस से संक्रमित हो गए हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर