राजस्थान के लिए पहले मैच में नहीं खेल पाएगा ये धाकड़ खिलाड़ी

आईपीएल 2020
भाषा
Updated Sep 20, 2020 | 19:39 IST

ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज में धमाकेदार बल्लेबाजी करने वाला खिलाड़ी आईपीएल के आइसोलेशन के नियमों के कारण राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाएगा।

Jos Buttler
जोस बटलर  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स के लिए सीजन के पहले मैच में नहीं खेल पाएंगे जोस बटलर
  • परिवार के साथ आईपीएल 2020 में शिरकत करने पहुंचे हैं बटलर
  • मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स की शारजाह में होगी चेन्नई सुपर किंग्स से भिड़ंत

दुबई: इंग्लैंड के विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के पहले मैच में नहीं खेल पायेंगे। वह यहां अपने परिवार के साथ आये हैं और फिलहाल अनिवार्य पृथकवास अवधि में हैं।

उन्होंने रॉयल्स के इंस्टाग्राम लाइव में कहा, 'मैं दुर्भाग्य से राजस्थान रॉयल्स के लिए पहला मैच नहीं खेल पाउंगा क्योंकि मैं अनिवार्य पृथकवास अवधि में हूं। इसकी जरूरत इसलिए पड़ी क्योंकि मैं यहां अपने परिवार के साथ हूं। रॉयल्स से परिवार के साथ रहने की अनुमति मिलना शानदार है।' उन्होंने कहा, 'लॉकडाउन के दौरान मुझे अपने परिवार के साथ रहने से काफी मदद मिलेगी।'

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीमित ओवरों की श्रृंखला के 16 सितंबर को खत्म होने के बाद दोनों देशों के कुल 21 खिलाड़ी आईपीएल के लिए यूएई आये हैं। ये खिलाड़ी इंग्लैंड के बायो-बबल (जैव सुरक्षित माहौल) से यूएई के बायो-बबल में चार्टर्ड विमान से आये थे इसलिए बीसीसीआई ने उनके पृथकवास अवधि को छह दिनों की जगह 36 घंटे का कर दिया था।

बटलर अपने परिवार के साथ एक अलग विमान से यहां पहुंचे जिस वजह से उन्हें छह दिनों तक पृथकवास में रहना होगा। टीम को पहले से ही हरफनमौला बेन स्टोक्स की कमी महसूस हो रही है जो बीमार पिता की देखभाल के लिए फिलहाल न्यूजीलैंड में हैं। वह टीम से कब जुड़ेंगे इस पर कोई स्पष्टता नहीं है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर