धुआंधार और धमाकेदार वापसी के बाद ईशान किशन का खुलासा- इन दो भारतीय दिग्गजों से बात करके फायदा हुआ

Ishan Kishan statement: भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने मंगलवार को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल मैच में धमाकेदार बल्लेबाजी के साथ वापसी की और फिर एक खुलासा भी किया।

Ishan Kishan
ईशान किशन (BCCI/IPL) 

मुख्य बातें

  • मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से हराया
  • प्लेऑफ की रेस में मुंबई और कोलकाता के बीच जंग रोमांचक हुई
  • मुंबई की तरफ से धमाकेदार वापसी करने वाले ईशान किशन ने मैच के बाद किया खास खुलासा

आईपीएल 2021 (IPL 2021) के एक अहम मैच में मंगलवार रात मुंबई इंडियंस ने राजस्थान रॉयल्स को 8 विकेट से मात दे दी। ये जीत काफी बड़ी थी क्योंकि राजस्थान को 90 रन पर रोकने के बाद मुंबई ने 70 गेंदें शेष रहते सिर्फ 2 विकेट के नुकसान पर इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। इस जीत में मुंबई के तेज गेंदबाजों के साथ-साथ एक युवा बल्लेबाज का भी खास योगदान रहा। ये बल्लेबाज थे ईशान किशन (Ishan Kishan)

मुंबई के लिए ओपनिंग करने आए ईशान ने दो मैचों में बाहर बैठने के बाद जोरदार वापसी की है और जीत के बाद उन्होंने ये भी बताया कि किन दिग्गजों ने उनकी वापसी में योगदान दिया। 

ईशान किशन ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ आईपीएल के इस अहम मुकाबले में 25 गेंदों में नाबाद 50 रनों की पारी खेली, जिसमें 5 चौके और 3 छक्के शामिल रहे। जीत के बाद ईशान किशन ने कहा कि विराट कोहली, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड से बात करके उनका खोया आत्मविश्वास लौटा। मैच के बाद ईशान ने कहा, ‘‘वापसी करके और रन बनाकर अच्छा लग रहा है। हमने पहले फील्डिंग का सही फैसला लिया था क्योंकि गेंद बखूबी बल्ले पर नहीं आ रही थी।’’

फॉर्म वापस पटरी में लौटने को लेकर ईशान किशन ने कहा, ‘‘उतार-चढाव खेल का हिस्सा है। मैने विराट भाई, हार्दिक भाई और केपी (कीरोन पोलार्ड) से बात की जिससे मेरा आत्मविश्वास लौटा। हमें अब अगले मैच में इस लय को बरकरार रखना है।’’

गौरतलब है कि ईशान किशन के फॉर्म को लेकर काफी चिंता का माहौल बना हुआ था, क्योंकि ईशान किशन भी उस भारतीय टी20 टीम का हिस्सा हैं जो 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले आगामी टी20 विश्व कप में खेलेगी। ऐसे में ईशान किशन का लय में लौटना टीम इंडिया के लिए भी राहत का संकेत है।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर