मुंबई के इन दो गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स को किया शर्मिंदा, 90 रन ही बना सकी पूरी टीम

Nathan Coulter-Nile and James Neesham, IPL 2021, RR vs MI: राजस्थान रॉयल्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल 2021 के 51वें मैच में मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने राजस्थान को शर्मसार किया।

Nathan Coulter-Nile and James Neesham, IPL 2021: RR vs MI
नाथन कूल्टर-नाइल और जेम्स नीशम (Mumbai Indians) 

मुख्य बातें

  • राजस्थान रॉयल्स बनाम मुंबई इंडियंस - शारजाह - आईपीएल 2021
  • मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों ने राजस्थान रॉयल्स को किया बेहाल
  • नाथन कूल्टर-नाइल और जेम्स नीशम ने ढाया गेंद से कहर

RR vs MI, IPL 2021: आईपीएल 2021 में मंगलवार को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच शारजाह में सीजन का 51वां मुकाबला खेला गया। पिछले कुछ मैचों में इस मैदान की कठिन पिच को देखते हुए, इस मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया और उनका ये फैसला बिल्कुल सही भी साबित हुआ। राजस्थान रॉयल्स की टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी और उनकी पूरी टीम 90 रन ही बना सकी। मुंबई के दो गेंदबाजों ने जमकर कहर बरपाया।

मुंबई इंडियंस की तरफ से इस मैच में ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर-नाइल और न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर जेम्स नीशम ने शानदार गेंदबाजी की। राजस्थान रॉयल्स ने ओपनर यशस्वी जायसवाल के रूप में चौथे ओवर में अपना पहला विकेट तब गंवाया जब उनकी टीम का स्कोर 27 रन था। इसके बाद देखते-देखते 20 ओवर में वे सिर्फ 90 रन ही बना सके और इस दौरान उन्होंने अपने 9 विकेट गंवा दिए।

RR vs MI IPL 2021

इस पारी के दौरान मुंबई इंडियंस के दो गेंदबाज छाए रहे। नाथन कूल्टर-नाइल ने 4 ओवर में कुल 14 रन लुटाते हुए 4 विकेट झटके। जबकि जेम्स नीशम ने 4 ओवर में कुल 12 रन देते हुए 3 विकेट झटके। बाकी बचे दो विकेट जसप्रीत बुमराह (2/14) ने हासिल किए। गेंदबाजी इतनी शानदार रही कि राजस्थान रॉयल्स के 7 बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर सके।

राजस्थान रॉयल्स के लिए इस मैच में सर्वाधिक रन उनके कैरेबियाई ओपनर एविन लिविस ने बनाए, जिनके बल्ले से 19 गेंदों में 24 रन आए। मध्यक्रम में डेविड मिलर (15) और राहुल तेवतिया (12) ने कुछ देर टिकने का प्रयास किया लेकिन ऐसा हो नहीं सका।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर