जसप्रीत बुमराह ने पत्‍नी संजना के बर्थडे पर किया रोमांटिक पोस्‍ट, साथी खिलाड़ी ने जमकर कर दिया ट्रोल

Jasprit Bumrah: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपनी पत्‍नी संजना गणेशन के बर्थडे पर एक रोमांटिक पोस्‍ट किया है। न्‍यूजीलैंड के क्रिकेटर ने कमेंट करके भारतीय तेज गेंदबाज के मजे लिए हैं।

jasprit bumrah and sanjana ganesan
जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन 

मुख्य बातें

  • जसप्रीत बुमराह ने संजना गणेशन के बर्थडे पर रोमांटिक पोस्‍ट किया
  • बुमराह के मुंबई इंडियंस के साथी नीशम ने मजेदार कमेंट किया
  • बुमराह के पोस्‍ट पर जेम्‍स नीशम का कमेंट फैंस को बहुत पसंद आया

नई दिल्‍ली: भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने इंग्‍लैंड सीरीज से अपना नाम वापस लेकर कईयों को चौंका दिया था। बाद में पता चला कि जसप्रीत बुमराह ने शादी करने के लिए छुट्टी ली है। जसप्रीत बुमराह ने गोवा में जाकर निजी समारोह में शादी की, लेकिन कुछ भी आधिकारिक नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि वह संजना गणेशन से शादी कर रहे हैं और बाद में यही बात सच निकली।

जहां जसप्रीत बुमराह की क्रिकेट यात्रा आईपीएल 2021 में कोविड-19 संबंधित मामलों के कारण पिछले कुछ सप्‍ताह से उतार-चढ़ाव भरी रही है, वहीं भारतीय क्रिकेट के सुपरस्‍टार ने पत्‍नी संजना गणेशन के जन्‍मदिन पर एक रोमांटिक तस्‍वीर शेयर की है। बुमराह ने फोटो के साथ कैप्‍शन लिखा, 'जन्‍मदिन की शुभकामना उस व्‍यक्ति को, जो रोजाना मेरा दिल चुराती है। तुम मेरी हो। मैं तुमसे प्‍यार करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)

आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले बुमराह का साथी खिलाड़ी जेम्‍स नीशम ने जमकर मजाक उड़ाया है। न्‍यूजीलैंड के ऑलराउंडर ने भी आईपीएल 2021 में मुंबई इंडियंस का प्रतिनिधित्‍व किया था। नीशम ने जवाब दिया, 'लगा कि आप एक मिनट के लिए ट्रेंट बोल्‍ट की बात कर रहे हो।' ट्रेंट बोल्‍ट भी मुंबई इंडियंस का हिस्‍सा थे।

जसप्रीत बुमराह और ट्रेंट बोल्‍ट दोनों ने मुंबई इंडियंस के लिए पिछले सीजन से शानदार गेंदबाजी की है। दोनों टूर्नामेंट में सबसे ज्‍यादा विकेट चटकाने वाले गेंदबाजों में शामिल थे। इस सीजन में बुमराह ने ज्‍यादा विकेट नहीं चटकाए थे, लेकिन बोल्‍ट ने शानदार गेंदबाजी करते हुए शुरुआती और आखिरी ओवरों में विकेट लिए। जहां बुमराह और बोल्‍ट मुंबई इंडियंस की प्‍लेइंग 11 के नियमित सदस्‍य हैं, वहीं नीशम को एक मौका मिला और फिर शेष लीग स्‍थगित हुई।

मुंबई इंडियंस का आईपीएल-14 में शुरुआत प्रदर्शन ठीक नहीं था, लेकिन उसने सुधार करते हुए अंक तालिका में चौथा स्‍थान हासिल किया था। आईपीएल 2021 में रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली मुंबई इंडियंस ने सात मैचों में चार जीत दर्ज की थी। आईपीएल 2021 29 मैचों के बाद स्‍थगित हुई और अब इस बात का इंतजार है कि शेष 31 मुकाबले कब खेले जाएंगे।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर