CSK vs SRH Playing 11, IPL 2021: आज हैदराबाद-चेन्नई मुकाबले में ऐसी हो सकती है प्लेइंग-11

IPL 2021 CSK vs SRH Playing 11, Dream11 Team Prediction Today Match: आज आईपीएल 2021 के 44वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें भिड़ेंगी। ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन।

CSK vs SRH playing XI
CSK vs SRH playing XI  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 की 44वीं भिड़ंत
  • चेन्नई की टीम इस समय अंक तालिका में शीर्ष स्थान पर है
  • सनराइजर्स हैदराबाद के आगे बढ़ने के आसार ना के बराबर

CSK vs SRH playing-11: आज आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शारजाह के मैदान पर मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले में एक तरफ होंगे कप्तान एमएस धोनी जिनकी चेन्नई की टीम इस समय अंक तालिका में शीर्ष पर है। जबकि दूसरी तरफ होगी केन विलियमसन की हैदराबाद टीम जो अब तक सिर्फ 2 मैच जीत पाई है और अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है।

हैदराबाद की मुश्किलें

सनराइजर्स हैदराबाद के टीम प्रबंधन का सबसे बड़ा फैसला अपने दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर को बाहर करने का था जिनकी कप्तानी में उन्होंने एकमात्र आईपीएल खिताब जीता था। उनकी जगह जेसन रॉय को शामिल किया जिन्होंने पिछले मैच में शानदार अर्धशतक जड़कर हैदराबाद की तरफ से डेब्यू किया। वॉर्नर की गैरमौजूदगी में विलियमसन पर टीम का प्रदर्शन सुधारने की बड़ी जिम्मेदारी होगी। गेंदबाजों में सिद्धार्थ कौल, भुवनेश्वर कुमार और जेसन होल्डर ने अब तक उम्दा गेंदबाजी की है और राजस्थान के खिलाफ आखिरी 17 गेंदों में एक भी चौका नहीं लगने दिया।

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग-11 कैसी होगी?

वहीं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने लगातार तीन जीत दर्ज करके प्लेआफ में जगह लगभग पक्की कर ली है। केकेआर के खिलाफ रविवार को आखिरी गेंद पर दो विकेट से मिली जीत के सूत्रधार रविंद्र जडेजा रहे जिन्होंने आठ गेंद में 22 रन बनाये। फाफ डु प्लेसी और रूतुराज गायकवाड़ ने टीम को अच्छी शुरूआत दी है जबकि मोईन अली, सुरेश रैना और अंबाती रायुडू भी बल्लेबाजी को गहराई देते हैं। चेन्नई की कमजोर कड़ी उनकी गेंदबाजी लगती है और हैदराबाद की टीम इसका फायदा उठाने का प्रयास करेगी। इस मैच में ड्वेन ब्रावो की वापसी हो सकती है जिनको पिछले मैच में रेस्ट दिया गया था।

IPL 2021 Points table: आईपीएल 2021 की ताजा अंक तालिका देखने के लिए यहां क्लिक करें

CHENNAI SUPER KINGS (CSK) Probable Playing-11

एमएस धोनी (कप्तान और विकेटकीपर), रुतुराज गायकवाड़, फाफ डुप्लेसिस, मोइन अली, अंबाती रायुडू, सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा, सैम कुरन / ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, जोश हेजलवुड और दीपक चाहर।

SUNRISERS HYDERABAD (SRH) Probable playing-11

केन विलियमसन (कप्तान) जेसन रॉय, रिद्धिमान साहा (विकेटकीपर), अब्दुल समद, सिद्धार्थ कौल, संदीप शर्मा, जेसन होल्डर, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर