CSK vs SRH Stats Preview: चेन्नई और हैदराबाद के बीच एकतरफा रही है भिड़ंत, क्या आज बदलेगा इतिहास

IPL 2020 Chennai Super Kings vs Sunrisers Hyderabad Stats Preview:आईपीएल 2020 में शुक्रवार को खेले जाने वाले चौदहवें मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच भिड़ंत होने जा रही है।

DHONI WARNER
धोनी और वॉर्नर 

मुख्य बातें

  • आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुूबई में होगी भिड़ंत
  • अबतक एकतरफा रही है दोनों के बीच जंग
  • चेन्नई के सुपर किंग्स को हैदराबाद को निजामों से मिलेगी चुनौती

दुबई: आईपीएल 2020 में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच दुबई में भिड़ंत होगी। धोनी के धुरंधर 6 दिन के अंतराल के बाद मैच खेलने उतरेंगे। वहीं डेविड वॉर्नर की टीम दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर मुकाबले में उतरने जा रही है। इन दोनों टीमों के बीच मजेदार मुकाबला होने की उम्मीद है क्योंकि एमएस धोनी टीम नए सिरे से टूर्नामेंट का आगाज करेगी और जीत की पटरी पर लौटने की पुरजोर कोशिश करेगी। शुरुआती तीन मैच में से सीएसके को 2 में हार का सामना करना पड़ा है। वहीं सनराइजर्स भी अपने तीन में से दो मैच गंवा चुकी है ऐसे में उसके लिए भी जीत की लय को बरकरार रखना जरूरी है। 

दोनों टीमों के बीच की पूर्व में खेले गए मैचों के आंकड़ों को देखें तो पता चलता है कि दोनों के बीच अबतक खेले गए कुल 13 मैचों मे से 10 में चेन्नई सुपर किंग्स और महज 3 में हैदराबाद जीत हासिल कर सका है। इसका सीधा मतलब है कि अब तक मुकाबला एकतरफा रहा है। यूएई में हैदराबाद की किस्मत बदलेगी या नहीं ये तो वक्त ही बताएगा। 

इससे पहले यूएई में दोनों के बीच बार भिड़ंत हो चुकी है जिसमें भा बाजी चेन्नई के हाथ ही लगी थी। लेकिन वो मुकाबला शारजाह के मैदान पर खेला था जहां चौकों-छक्कों की जमकर बारिश होती है। दोनों ही टीमों के खिलाड़ी फॉर्म में हैं लेकिन अब तक टीम को नियमित तौर पर जीत दिला पाने में नाकाम रहे हैं। 


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर