Break The Beard Challenge: पोलार्ड के बाद कार्तिक ने बदली अपनी दाढ़ी, पांड्या को पसंद आया नया लुक

Dinesh Karthik break the beard challenge: कीरोन पोलार्ड के बाद दिनेश कार्तिक ने भी अपनी दाढ़ी बदल दी है। हार्दिक पांड्या को नया लुक पसंद आया है।

Kieron Pollard Dinesh Karthik
कीरोन पोलार्ड और दिनेश कार्तिक 

कई साल से ब्रेक दी बियर्ड चैलेंज (Break The Beard Challenge)सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस चैलेंज के तहत एक लोग एक दूसरे को दाढ़ी कटवाने का चैलेंज देते हैं। आम लोगों से लेकर जानी-मानी हस्तियां तक इस चैलेंज को एक्सेप्ट कर चुकी हैं। यहां तक कि क्रिकेटर्स भी इस मामले में पीछे नहीं हैं। हाल ही में कीरोन पोलार्ड को मुबई इंडियंस के साथी खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने चैलेंज दिया था। पोलार्ड ने नए लुक के साथ अपना वीडियो शेयर किया था। अब कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के कप्तान दिनेश कार्तिक का नया लुक अपनाया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। कार्तिक को पोलार्ड ने चैलेंज दिया था। 

दिनेश कार्तिक ने नए लुक का वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक पहले बढ़ी हुए दाढ़ी में नजर आते हैं और फिर कुछ ही सेकेंड के बाद वह कटी दाढ़ी पर हाथ फेरते दिखते हैं। कार्तिक ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन दिया कि कीरोन पोलार्ड चैलेंज एक्सेप्ट। जैसे सीजन आगे बढ़ रहा है, एक नए लेवल को हिट करने और ब्रेक दी बियर्ड का समय है। कार्तिक का नया लुक उनके फैन्स को बेहद अच्छा लग रहा है। उनके वीडियो पर लगातार रिएक्शन आ रहे हैं। कुछ ही घंटों में वीडियो पर तीन लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। 

दिनेश कार्तिक के नए लुक के वीडियो पर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी कमेंट किया है। पंड्या ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि मेरे क्यूट कार्तिक। उन्होंने साथ ही दिल की इमोजी भी बनाई। बता दें कि कार्तिक का आईपीएल के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। उनका बल्ला अब तक रन नहीं उगल सका है। उन्होंने 4 मैचों में महज 37 रन बनाए हैं। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर