KXIPvsMI: जीत के बाद 'मैन ऑफ द मैच' पोलार्ड बोले- हमको पता था कि आखिरी 4 ओवरों में...

Kieron Pollard 'Man of the Match', 1st October: मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 के 13वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से मात दी। इस जीत के हीरो बने कैरेबियाई ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड।

Kieron Pollard
कीरोन पोलार्ड 'मैन ऑफ द मैच' की ट्रॉफी के साथ (Mumbai Indians)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • मुंबई की शानदार जीत, कीरोन पोलार्ड बने 'मैन ऑफ द मैच'
  • किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से दी शिकस्त
  • पोलार्ड और पांड्या ने 25 गेंदों में जोड़े 67 रन

नई दिल्ली। गुरुवार रात डिफेंडिंग चैंपियन व आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस ने जीत की राह पर वापसी की। मुंबई ने किंग्स इलेवन पंजाब को 48 रनों से हराकर एक बार फिर अपना दम दिखाया। मैच में रोहित शर्मा (70 रन), जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या जैसे कई भारतीय खिलाड़ियों ने अहम योगदान दिया लेकिन जीत के असल हीरो बने मुंबई इंडियंस के सबसे पुराने विदेशी खिलाड़ी, कैरेबियाई स्टार कीरोन पोलार्ड। जितना दिलचस्प उनका प्रदर्शन रहा, उतना ही खास उनका बयान।

मुंबई इंडियंस के कीरोन पोलार्ड ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ इस मैच में हार्दिक पांड्या के साथ आखिरी 23 गेंद में 67 रन जोड़े जिसके दम पर मुंबई की टीम 191 रन का स्कोर खड़ा कर पाई। पोलार्ड ने महज 20 गेंदों में नाबाद 47 रनों की पारी खेली जिसमें 4 छक्के और तीन चौके शामिल थे। पोलार्ड के मनोबल का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि मैच के बाद उन्होंने कहा कि उन्हें पता था कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है।

पोलार्ड ने कहा, ‘आपको हालात के अनुरूप खेलना है। गेंदबाजों को देखकर तय करना है कि हर ओवर में कितने रन बना सकते हैं। आज हार्दिक ने आकर अपनी ताकत दिखाई। हमें पता है कि आखिरी चार ओवर में कुछ भी संभव है।’

पंजाब के कप्तान ने स्वीकार की अपनी ये कमी

उधर, किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने स्वीकार किया कि उन्हें एक अतिरिक्त गेंदबाज को उतारना होगा। उन्होंने तीसरी हार के बाद कहा, ‘मैं ये नहीं कहूंगा कि यह कुंठित करने वाली हार है लेकिन मायूसी तो है। हम चार में से तीन मैच जीत सकते थे। इस मैच में हमने कुछ गलतियां की।' 

आगे वापसी की उम्मीदें करते हुए राहुल ने कहा, 'उम्मीद है कि हम अगले मैचों में मजबूती से खेलेंगे। एक और गेंदबाज की जरूरत है या एक ऑलराउंडर जो बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों कर सके। हम कोचों के साथ मिलकर इसे तय करेंगे।’ किंग्स इलेवन पंजाब की मौजूदा स्थिति को देखते हुए उनके मुख्य कोच अनिल कुंबले को कुछ खास रणनीति तैयार करनी होगी।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर