सातवें नंबर पर आकर हार्दिक पांड्या ने बचाई मुंबई की 'लाज', जमकर की छक्कों की बरसात

Mumbai Indians vs Delhi Capitals Qualifier 1: हार्दिक पांड्या ने मुश्किल वक्त में मुंबई इंडियंस के लिए दमदार पारी खेली। वह आकिर तक टिके रहे और नाबाद पवेलियन लौटे।

Hardik Pandya
हार्दिक पांड्या (तस्वीर साभार- BCCI/IPL) 

ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या दुनिया के उनकी चुनिंदा क्रिकेटर्स में से हैं, जो अपने दम पर कभी भी मैच का रुख मोड़ सकते हैं। वह कई मुकाबलों में ऐसा कर चुके हैं। उन्होंने गुरुवार को एक बार फिर अपना यह दमदम दिखाया। मुंबई इंडियंस की ओर से खेलते हुए पांड्या ने आईपीएल 2020 के पहले क्वालीफायर में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ धमाकेदार पारी खेली। सातवें नंबर  पर बल्लेबाजी करने आए पांड्या ने महज 14 गेंदों में नाबाद 37 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में दिल्ली के मुख्य गेंदबाजों पर 5 गगनचुंबी लगाए। 

छठे विकेट के लिए 60 रन की साझेदारी

हार्दिक पांड्या जिस वक्त क्रीज पर आए तब इशान किशन बैटिंग कर रहे थे और टीम 140 के कुल स्कोर पर 5 विकेट बनानकर संघर्ष कर रही थी। लग रहा था कि मुंबई की टीम मुश्किल से 170 का आंकड़ा छू पाएगी। हालांकि, पांड्या अलग ही लय में नजर आए और तूफानी पारी खेल डाली। उन्होंने किशन के साथ मुंबई की पारी को आगे बढ़ाया और छठे विकेट के लिए 60 रन की महत्वपूर्ण अविजित साझेदारी की। पांड्या ने जहां ताबड़तोड़ रन बनाए वहीं किशन 30 गेंदों में 4 चौकों और 3 छक्कों की मदद से नाबाद 51 रन बनाकर पवेलियन लौटे।

'

पांड्या ने इन गेंदबाजों के खिलाफ जड़े छक्के

मुंबई के धाकड़ ऑलराउंडर ने अपने पारी में दिल्ली के मुख्य गेंदबाजों के विरुद्ध छक्का उड़ाए। उन्होंने कगिसो रबाडा, डैनियल सैम्स और एनरिक नार्जे जैसे गेंदबाजों को निशाना बनाया। उन्होंने पहला छक्का 18वां औवर डालने आए सैम्स पर मारा। पांड्या ने इसके बाद रबाडा द्वारा फेंके गए 19वें ओवर में दो बेहतरीन छक्के जमाए। उन्होंने अंतिम दो छक्के 20वें ओवर में जड़े। यह ओवर नार्जे ने किया। पांड्या ने मौजूदा सीजन में अच्छी बल्लेबाजी की है। उन्होंने निचलेक्रम में खेलने के बावजूद 13 मैचों में 278 रन बनाए हैं।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर