हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच एक-दूसरे की याद में तड़पे, पुरानी फोटो शेयर करके बयां किया हाल

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच इस समय दुनिया से एकदम अलग हैं। दोनों को एक-दूसरे की याद सता रही है और पुरानी फोटो शेयर करके दोनों ने यह बयां किया।

hardik pandya and natasa stankovic
हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच 

मुख्य बातें

  • हार्दिक पांड्या और नताशा स्‍टानकोविच ने सोशल मीडिया पर पुराने फोटो शेयर किए
  • हार्दिक पांड्या इस समय मुंबई इंडियंस के साथ आईपीएल के लिए यूएई में हैं
  • मुंबई इंडियंस की टीम आईपीएल अंक तालिका में 12 स्‍थानों के साथ तीसरे स्‍थान पर है

नई दिल्‍ली: मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और उनकी पत्‍नी नताशा स्‍टानकोविच इस समय एक-दूसरे की याद में तड़प रहे हें। हार्दिक पांड्या इस समय आईपीएल 2020 के लिए मुंबई इंडियंस के साथ यूएई में हैं जबकि नताशा स्‍टानकोविच अपने बेटे अगस्‍तया के साथ घर में हैं। हालांकि, इस जोड़ी का एक-दूसरे के लिए प्‍यार फैंस को अच्‍छी तरह समझ आ रहा है।

हार्दिक पांड्या ने एक पुरानी फोटो शेयर करके अपने दिल का हाल बयां किया है। हार्दिक ने अपने आधिकारिक इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर नताशा के साथ पुरानी फोटो पोस्‍ट की और कैप्‍शन में दुनिया के साथ दिल का ईमोजी बनाया। इसके जवाब में नताशा स्‍टानकोविच ने भी पुरानी फोटो शेयर की। नताशा ने हार्दिक के साथ पुरानी फोटो शेयर करके कैप्‍शन लिखा हमारी सिंगापुर की यात्रा। इन पोस्‍ट से फैंस अच्‍छी तरह समझ चुके हैं कि हार्दिक और नताशा को एक-दूसरे से दूरी बर्दाश्‍त नहीं हो रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#tb to our Singapore trip @hardikpandya93 #memories

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

हार्दिक पांड्या का परिवार के लिए प्‍यार

हार्दिक पांड्या ने हाल ही में अपना अनुभव साझा किया था कि यूएई आने से पहले उन्‍हें अपना घर छोड़कर आने पर कैसा महसूस हुआ। मुंबई इंडियंस ने हार्दिक का यह इंटरव्‍यू अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया था। ऑलराउंडर ने कहा था, 'यूएई रवाना होने से पहले के 15 दिन अपने बेटे और पत्‍नी नताशा के साथ बिताना सबसे खुशनुमा पल था। घर छोड़कर जाना बहुत मुश्किल था। मैंने नताशा को भी कहा कि अगर परिवार से दूर जाने पर इतना दर्द महसूस हो रहा है तो मैं इस खरा बनाउंगा। यहां से हर चीज अगस्‍तया और मेरा परिवार है।' हार्दिक का मतलब बेहतर प्रदर्शन करने पर था।

नताशा स्‍टानकोविच भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अगस्‍तया के साथ अपने फोटो पोस्‍ट करती रहती हैं। मां और बेटा टीवी पर मुंबई इंडियंस के मैच देखते हैं, जिसमें पिता उन्‍हें अपनी चीयर स्‍क्‍वाड बताता है। बता दें कि हार्दिक पांड्या ने मौजूदा आईपीएल में 9 मैचों में 160.78 के स्‍ट्राइक रेट से 164 रन बनाए हैं। मुंबई इंडियंस की टीम अंक तालिका में 12 अंकों के साथ तीसरे स्‍थान पर काबिज है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर