Yuzi Chahal Controversy : जब लीक हुई युजी चहल की प्राइवेट चैट, मांगनी पड़ी थी माफी

Cricketer Yajuvendra Chahal: राजस्थन रॉयल्स के स्टार गेंदबाज युजी चहल आईपीएल 2022 में इस समय लीडिंग विकेटटेकर्स चल रहे हैं। चहल हमेशा की तरह इस सीजन में भी अपने मस्त अंदाज से सबको प्रभावित कर रहे हैं। लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें अपने इसी अंदाज के लिए शर्मिंदगी झेलनी पड़ी थी।

Yuzi Chahal Controversy
Yuzi Chahal Controversy  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • इंस्टाग्राम पर लडक़ी ने शेयर किया था युजी के साथ हुई चैटिंग का स्क्रीनशॉट
  • अपने डीएम (डायरेक्ट मैसेज) में युजी का मैसेज देखकर हैरान थी लडक़ी
  • युजी ने यह देखकर किया रिप्लाई- यह मैं नहीं था, मेरे दोस्त ने शरारत की

Yuzi Chahal Controversy : सोशल मीडिया पर मजेदार रील्स बनाने के लिए चर्चा बटोरते युजी चहल एक बार अपने इसी अंदाज के कारण शर्मनाक स्थिति से गुजरे थे। बात 2012 की है जब युजी चहल आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। युजी को शुरूआती मैचों में ज्यादा मौका नहीं मिलता था, ऐसे में वह सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय रहते थे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक लडक़ी के साथ हुई उनकी चैट का एक स्क्रीनशॉट वायरल हो गया। मामला इतना बढ़ गया था कि युजी को इसपर सफाई भी देनी पड़ी थी। ऐसा एक बार नहीं कई बार हुआ। एक बार तो युजी ट्विटर पर मैसेज कर एक लडक़ी का नंबर मांगते दिखाई दिए थे।

यूजी की तरफ से गया था मैसेज 

दरअसल हुआ यूं कि निलुनी नाम की 20 साल की लडक़ी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इसमें युजी चहल की ओर से डीएम (डायरेक्ट मैसेज) किया गया था। समझा गया कि युजी को लडक़ी की फोटोज बेहद पसंद आई थी। ऐसे में शायद दोस्ती का हाथ बढ़ाने के लिए उन्होंने डीएम का रुख किया। लेकिन उक्त लड़की ने युजी के साथ हुई चैट सार्वजनिक कर दी। इस पर लिखा था- 1 मिलियन फॉलोअर्स वाले इस आईडी के के लोग क्यों अचानक मुझे मैसेज कर रहे हैं।

yuzi chahal final.jpg

भारतीय लेग स्पिनर ने स्टोरी देखी और महसूस किया कि इससे उनकी छवि खराब हो सकती है। उन्होंने तुरंत माफी मांगी और कहा कि यह उसका दोस्त था। इसके लिए क्षमा करें। लड़की ने पहले तो ओके लिख दिया, लेकिन बाद में इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया।

बता दें कि आईपीएल 2022 की शुरूआत में युजी ने 2012 में अपने साथ हुए हादसे के बारे में बात कर सबको चौंका दिया था। युजी ने कहा कि जब वह मुंबई की ओर से खेलते थे तो एक दिन दो स्टार क्रिकेटर अचानक उनके कमरे में आए और मजाक-मजाक में उसे 25वें मंजिल की बालकनी से नीचे लटका दिया। वह यहीं नहीं रुके उन्होंने उसे बांध भी दिया था। रूम सर्विस के लिए आए वेटर्स से उन्होंने खुद को आजाद कराया था। युजी के इस खुलासे के बाद दिग्गज खिलाड़ियों ने उन दो खिलाड़ियों को बेनकाब करने और सजा दिलवाने की बात कही थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर