सनराइजर्स हैदराबाद का प्रमुख ऑलराउंडर एक बार फिर हुआ चोटिल, हेड कोच ने किया खुलासा

Washington Sundar injured again: सनराइजर्स हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने बताया कि उनकी टीम का प्रमुख ऑलराउंडर एक बार फिर चोटिल हो गया है। एसआरएच के ऑलराउंडर ने सीएसके के खिलाफ एक भी गेंद नहीं डाली।

washington sundar
वॉशिंगटन सुंदर 
मुख्य बातें
  • सनराइजर्स हैदराबाद के वॉशिंगटन सुंदर फिर हुए चोटिल
  • वॉशिंगटन सुंदर ने सीएसके के खिलाफ गेंदबाजी नहीं की
  • एसआरएच के हेड कोच टॉम मूडी ने सुंदर के बारे में जानकारी दी

पुणे: सनराइजर्स हैदराबाद को रविवार को चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ आईपीएल 2022 के 46वें मैच में अपने प्रमुख ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर की गेंदबाजी में सेवाएं नहीं मिल सकी। जानकारी मिली है कि वॉशिंगटन सुंदर के दाएं हाथ में फिर चोट लग गई है। हैदराबाद के हेड कोच टॉम मूडी ने इस चोट की स्‍पष्‍टता करते हुए कहा कि सुंदर का दिल्‍ली कैपिटल्‍स के खिलाफ मुकाबले में खेलना मुश्‍किल है। वॉशिंगटन सुंदर ने हाथ में चोट के कारण तीन मैच नहीं खेले और फिर गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्‍होंने प्‍लेइंग 11 में वापसी की थी।

चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ फील्डिंग करते समय सुंदर को फिर से वहीं चोट लगी और वो एक भी गेंद नहीं डाल सके। जहां सुंदर को बल्‍लेबाजी का मौका नहीं मिला। इसका परिणाम यह रहा कि सनराइजर्स हैदराबाद को सीएसके के हाथों 13 रन की शिकस्‍त मिली। मैच समाप्‍त होने के बाद मूडी ने सुंदर की चोट पर प्रकाश डाला और स्‍वीकार किया कि उनके गेंदबाजी नहीं करने का टीम को नुकसान हुआ।

यह भी पढ़ें: हैदराबाद के खिलाफ चेन्नई की जीत के बाद क्या बोले कैप्टन कूल

मूडी ने कहा, 'यह दुर्भाग्‍य है कि सुंदर को उसी हाथ पर चोट लगी, जहां पहले लगी थी। वो चोट पूरी तरह ठीक हो गई थी, लेकिन दोबारा उसे उसी क्षेत्र में चोट लगी। सुंदर को उसी जगह नहीं लगी कि दोबारा टांके लगाना पड़े। मगर दुर्भाग्‍यवश, उसकी वैसी हालत नहीं थी कि गेंदबाजी कर पाता। इसका हम पर प्रभाव पड़ा क्‍योंकि वो हमारा महत्‍वपूर्ण गेंदबाज है।'

बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के गेंदबाजों का चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ प्रदर्शन अच्‍छा नहीं रहा। रुतुराज गायकवाड़ (99) और डेवोन कॉनवे (85*) ने 182 रन की साझेदारी करके हैदराबाद के गेंदबाजों के हौसले पस्‍त कर दिया। ऑरेंज आर्मी की तरफ से विकेट लेने वाले एकमात्र गेंदबाज टी नटराजन रहे, जिन्‍होंने गायकवाड़ और धोनी को आउट किया। 203 रन के लक्ष्‍य का पीछा करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद के बल्‍लेबाजों ने तगड़ा जवाब दिया, लेकिन वो 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 189 रन बना सके।

Times Now Navbharat पर पढ़ें IPL 2022 News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर