सरफराज खान के इस शॉट को लेकर बंट गए क्रिकेट फैंस, कोई कर रहा तारीफ, किसी ने कहा निकालो बाहर

Sarfaraz Khan: किंग्‍स इलेवन पंजाब के मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज सरफराज खान मुंबई इंडियंस के खिलाफ बल्‍ले से कुछ खास नहीं कर सके, लेकिन उनके एक शॉट ने क्रिकेट फैंस को अचंभित जरूर किया।

sarfaraz khan
सरफराज खान 

मुख्य बातें

  • सरफराज खान द्वारा मुंबई इंडियंस के खिलाफ एक शॉट की बहुत चर्चा हुई
  • सरफराज खान ने ट्रेंट बोल्‍ट की गेंद पर रिवर्स स्‍वीप शॉट खेला
  • सरफराज खान के इस शॉट को लेकर फैंस की तरफ से जानिए किस तरह के रिएक्‍शंस आए

नई दिल्‍ली: मुंबई इंडियंस और किंग्‍स इलेवन पंजाब के बीच गुरुवार को आईपीएल 2020 का 13वां मुकाबला अबुधाबी के शेख जायेद स्‍टेडियम में खेला गया। गत चैंपियन मुंबई इंडियंस ने कप्‍तान रोहित शर्मा (70), किरोन पोलार्ड (47*) और हार्दिक पांड्या (30*) की उम्‍दा पारियों की बदौलत 20 ओवर में चार विकेट खोकर 191 रन बनाए। जवाब में किंग्‍स इलेवन पंजाब की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी।

किंग्‍स इलेवन पंजाब की तरफ से निकोलस पूरन (44) और कृष्‍णप्‍पा गौतम (22*) के अलावा कोई संघर्ष करता नहीं दिखा। टीम के मैच विनर्स के रूप में खेल रहे ग्‍लेन मैक्‍सवेल, जिमी नीशम और सरफराज खान सस्‍ते में डगआउट लौटे। हालांकि, इस दौरान सरफराज खान ने एक ऐसा शॉट खेला, जिसके बारे में बात करते हुए क्रिकेट फैंस बंट गए हैं। कुछ तो इस शॉट के लिए सरफराज खान की जमकर तारीफ कर रहे हैं, तो कुछ कह रहे हैं कि इस खिलाड़ी को टीम से बाहर कर देना चाहिए। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर पूरा मामला क्‍या है।

दरअसल, सरफराज खान गुरुवार को मुंबई के खिलाफ मैच में 8 गेंदों में 7 रन बनाकर आउट हो गए। जेम्‍स पैटिंसन ने उन्‍हें एलबीडब्‍ल्‍यू आउट किया। सरफराज खान ने इससे पहले ट्रेंट बोल्‍ट की गेंद पर रिवर्स स्‍वीप शॉट जमाकर चौका बटोरा। इस पर उनकी तारीफ तो हुई, लेकिन जल्‍दी आउट होने के बाद यूजर्स का सरफराज पर गुस्‍सा भी फूटा।

कई यूजर्स का तारीफ करते हुए कहा कि सरफराज को ज्‍यादा मौके मिलना चाहिए क्‍योंकि वह प्रतिभाशाली बल्‍लेबाज हैं और वह स्‍टाइलिश शॉट खेलते हैं। वहीं कई यूजर्स का मानना है कि सरफराज खान को टीम से बाहर निकाल देना चाहिए। यूजर्स ने कहा कि सरफराज बहुत वजनी क्रिकेटर हैं और एक अच्‍छे खिलाड़ी की जगह खा रहे हैं क्‍योंकि उनमें मैच जिताने की क्षमता नहीं है।

तारीफ और आलोचना एकसाथ

कई यूजर्स ने अपनी इच्‍छा जताई कि टीम में क्रिस गेल की वापसी हो। किंग्‍स इलेवन पंजाब के कप्‍तान केएल राहुल पहले ही कह चुके हैं कि क्रिस गेल को सही समय पर मैदान में उतारा जाएगा। अब पंजाब की टीम लगातार दो मुकाबले गंवा चुकी है, तो देखना होगा कि क्‍या अगले मैच में यूनिवर्स बॉस अपना जल्‍वा बिखेरते हुए नजर आएंगे।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर