IPL 2021: जीत के बाद कप्तान मोर्गन ने विराट या धोनी नहीं, KKR के इस खिलाड़ी को बताया टी20 लेजेंड

Eoin Morgan praises Sunil Narine after KKR beat RCB: केकेआर ने सोमवार को आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को दो गेंदें शेष रहते चार विकेट से मात दी। जीत के बाद इयोन मोर्गन ने इस खिलाड़ी की जमकर तारीफ की।

eoin morgan
इयोन मोर्गन 

मुख्य बातें

  • केकेआर ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मैच में आरसीबी को 4 विकेट से हराया
  • सुनील नरेन ने गेंद और बल्‍ले दोनों से शानदार प्रदर्शन किया
  • केकेआर अब दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स से भिड़ेगा

शारजाह: कोलकाता नाइटराइडर्स के कप्‍तान इयोन मोर्गन ने ऑलराउंडर सुनील नरेन की तारीफ करते हुए उन्‍हें टी20 क्रिकेट के असली लेजेंड्स में से एक करार दिया। सुनील नरेन ने आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ पहले गेंद से कमाल करते हुए 21 रन देकर चार विकेट झटके। फिर बल्‍लेबाजी में अपना कमाल दिखाते हुए 26 रन बनाए, जिसमें तीन छक्‍के शामिल रहे। 

केकेआर ने रोमांचक मैच में आरसीबी को दो गेंदें शेष रहते हुए चार विकेट से मात देकर दूसरे क्‍वालीफायर में जगह बनाई। आरसीबी के खिताब जीतने का सपना 14वें सीजन में भी चकनाचूर हो गया। बता दें कि विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया और उनकी टीम 20 ओवर में सात विकेट खोकर 138 रन बना सकी। जवाब में केकेआर ने 19.4 ओवर में 6 विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल कर लिया।

इयोन मोर्गन ने मैच के बाद कहा कि सुनील नरेन ने गेंद के साथ मैच को बहुत आसान बना दिया था। उन्‍होंने कहा, 'नरेन ने इसे बहुत बहुत आसान बना दिया था। शारजाह के सुधरे हुए विकेट पर उन्‍होंने गजब की गेंदबाजी की। पहले 6 ओवर के बाद हमने पूरी पारी के दौरान नियमित अंतराल में विकेट लिए। सुनील नरेन टी20 क्रिकेट के सच्‍चे लेजेंड है और हम उन्‍हें अपनी टीम में पाकर खुश हैं।'

हमारे प्रदर्शन ने सभी को चौंकाया: मोर्गन

कोलकाता नाइटराइडर्स ने यूएई चरण में शानदार प्रदर्शन किया। पहले हाफ में उसने सात में से केवल दो मैच जीते थे। इसके बाद उसने यूएई चरण में सात में से पांच मैच जीतकर टॉप-4 में अपनी जगह पक्‍की की। केकेआर की टीम अब दूसरे क्‍वालीफायर में दिल्‍ली कैपिटल्‍स का सामना करेगी। याद हो कि ऋषभ पंत के नेतृत्‍व वाली दिल्‍ली को पहले क्‍वालीफायर में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी थी।

इयोन मॉर्गन ने कहा, 'हमारे लिए आगे और ऊपर बढ़ने की बात है। हमारे लिए वापसी मायने रखती है। विकेट पर क्‍या हो रहा है, इसे देखते हुए सामंजस्‍य बैठाना पड़ेगा। इसी पर ध्‍यान है। हमने जिस तरह क्रिकेट खेला और निरंतरता दिखाई, उसने सभी को आश्‍चर्यचकित किया।' बता दें कि अपने एक्‍शन पर दोबारा काम करने वाले सुनील नरेन ने केकेआर के लिए आईपीएल 2021 में फिर दमदार प्रदर्शन किया। उन्‍होंने अब तक 14 विकेट लिए हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर