IPL 2021 Record: बड़े मैच में सुनील नरायन का धमाकेदार प्रदर्शन, लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी

Sunil Narine Record, KKR vs RCB, IPL 2021 Eliminator: आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में सोमवार रात कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाज सुनील नरायन ने शानदार प्रदर्शन करके कई रिकॉर्ड्स बना डाले।

Sunil Narine
सुनील नरायन  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में सुनील नरायन का शानदार प्रदर्शन
  • कैरिबियाई स्पिनर ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ लगा दी रिकॉर्ड्स की झड़ी
  • कोलकाता नाइट राइडर्स ने बैंगलोर को 138 रन पर रोकने में सफलता हासिल की

Sunil Narine, RCB vs KKR: आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मुकाबले में एक बार फिर उस गेंदबाज ने कमाल कर दिखाया जिसे बड़े मैच के खिलाड़ी के रूप में देखा जाता है। हम बात कर रहे हैं कोलकाता नाइट राइडर्स के कैरेबियाई स्पिनर सुनील नरायन की, जिन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ इस बड़े मैच में धमाकेदार प्रदर्शन करके सभी आलोचको ंकी बोलती बंद करने के साथ-साथ कई रिकॉर्ड्स भी बना डाले।

शारजाह के मैदान पर खेले जा रहे इस एलिमिनेटर मैच में विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था। बैंगलोर का ये फैसला पूरी तरह से गलत साबित होता नजर आया। उनकी शुरुआत तो अच्छी रही और पहले विकेट के लिए ओपनर्स ने 49 रनों की साझेदारी कर डाली। लेकिन इसके बाद शुरू हुआ सुनील नरायन का धमाल जिन्होंने बैंगलोर के बल्लेबाजों के पसीने छुड़ा दिए। नरायन ने 4 ओवर में 21 रन देकर 4 विकेट लिए।

बल्लेबाजी में भी धमाल

जब कोलकाता की टीम बल्लेबाजी करने उतरी तो एक बार फिर सुनील नरायन का दम दिखा। सुनील नरायन ने आते ही करारा प्रहार किया और डेनियल क्रिस्टियन के एक और ओवर में 22 रन जड़ने के साथ ही 15 गेंदों में 26 रन बनाए।

सुनील नरायन का कोहली के खिलाफ रिकॉर्ड

इस मैच में सुनील नरायन ने विराट कोहली को भी आउट किया। इसके साथ ही सुनील नरायन ने एक खास आंकड़े की ओर इशारा किया। दरअसल, नरायन ने अब तक विराट कोहली को सिर्फ दो आईपीएल सीजन में आउट किया है। एक बार इस सीजन में और पिछली बार जब ऐसा किया था, तब कोलकाता नाइट राइडर्स ने खिताब जीता था।

डिविलियर्स के खिलाफ जबरदस्त

एबी डिविलियर्स सिर्फ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ही नहीं बल्कि आईपीएल इतिहास के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में शुमार किए जाते हैं। ऐसे में उनके खिलाफ अच्छा प्रदर्शन मायने रखते हैं। अब तक तीन गेंदबाज ऐसे थे जिन्होंने एबी को सर्वाधिक 4 बार आउट किया था। अब इस लिस्ट में सुनील नरायन का नाम भी जुड़ गया है जिन्होंने सोमवार को एबी को चौथी बार आउट किया।

बैंगलोर के खिलाफ नरायन

सुनील नरायन ने बैंगलोर के खिलाफ सोमवार को चौथी बार चार विकेट लेने का कमाल किया। वो किसी भी विरोधी टीम के खिलाफ आईपीएल में तीन या उससे ज्यादा बार चार विकेट लेने वाले पहले खिलाड़ी बन गए हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर