क्‍या चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स से बढ़ गई सुरेश रैना की तकरार? इस हरकत से मिले संकेत

Suresh Raina: सुरेश रैना ने भारत लौटने के बाद कहा था कि अगर स्थितियां पक्ष में हुईं तो उन्‍हें यूएई लौटने में कोई दिक्‍कत नहीं है। अब सुरेश रैना की इस हरकत से फ्रेंचाइजी और खिलाड़ी के बीच चिंता बढ़ती नजर आई।

suresh raina
सुरेश रैना 

मुख्य बातें

  • सुरेश रैना और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के बीच तकरार बढ़ी हुई नजर आई
  • सुरेश रैना ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो किया
  • सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देकर आईपीएल 2020 से अपना नाम वापस लिया

नई दिल्‍ली: सुरेश रैना और चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स कई सालों से एक-दूसरे के लिए विशेष बने रहे। 2008 में एमएस धोनी के साथ सुरेश रैना फ्रेंचाइजी का चेहरा बने रहे। सीएसके की कई सफल कहानियों में रैना के उम्‍दा योगदान का जिक्र हमेशा रहा। नंबर-3 पर बल्‍लेबाजी करते हुए सुरेश रैना हमेशा ही सुपरकिंग्‍स के मजबूत स्‍तंभ बने रहे और उन्‍होंने अपना सर्वश्रेष्‍ठ दिया।

हालांकि, आईपीएल 2020 से पहले चीजें काफी बिगड़ती हुई नजर आई। सुरेश रैना ने निजी कारणों का हवाला देते हुए दुनिया की सबसे अमीर टी20 लीग से अपना नाम वापस लिया। रैना ने कोविड-19 और पारिवारिक मामलों पर चिंता व्‍यक्‍त करते हुए भारत लौटने का फैसला किया। वहीं सीएसके फ्रेंचाइजी ने उनके फैसले का सम्‍मान किया। इस समय सीएसके को अपने धुरंधर रैना की काफी कमी खल रही है।

भारत लौटने के बाद बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने यूएई लौटने की उम्‍मीदें जगाई थीं और फैंस को भी उनसे यही उम्‍मीद थी। हालांकि, सीएसके के सीईओ से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने रैना की वापसी से इंकार कर दिया।

रैना और सीएसके के बीच कुछ तो पक रहा है

नई खबर यह पता चली है कि सुरेश रैना ने चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स (सीएसके) के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो कर दिया है। ऐसा होते ही यह विषय सोशल मीडिया पर सनसनी बन गया। कुछ यूजर्स ने दावा किया कि 35 साल के रैना ने कप्‍तान एमएस धोनी को भी अनफॉलो किया, जिसे वे अपना बड़ा भाई मानते हैं। हालांकि, जब पड़ताल की गई तो पता चला कि रैना माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट पर धोनी को अब भी फॉलो कर रहे हैं।

बहरहाल, सुरेश रैना ने सुपरकिंग्‍स के ट्विटर अकाउंट को अनफॉलो क्‍यों किया, यह चर्चा का विषय बन चुका है। फैंस इस पर कई तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। इस बीच रैना के बिना चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स फ्रेंचाइजी संघर्ष करती नजर आ रही है। मौजूदा बल्‍लेबाज सीएसके के लिए वैसी पारी नहीं खेल पा रहे हैं, जैसी टीम की जरूरतों के मुताबिक उम्‍मीद है।

इसका परिणाम यह रहा है कि सीएसके को एक के बाद एक लगातार दो मैचों में शिकस्‍त का सामना करना पड़ा है। मुंबई इंडियंस के खिलाफ उद्घाटन मैच जीतने के बाद एमएस धोनी के नेतृत्‍व वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स को राजस्‍थान रॉयल्‍स और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी। दोनों ही मुकाबलों में सीएसके की टीम लक्ष्‍य का सफल पीछा नहीं कर सकी। धीमी शुरूआत के कारण रनरेट बढ़ा और इसमें सीएसके की पारी बिखरती हुई नजर आई।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर