सुलझी सुरेश रैना के रिश्तेदारों की हत्या की गुत्थी, सीएम और पंजाब पुलिस को दिया धन्यवाद  

पंजाब पुलिस ने स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदारों के साथ हुई लूट और हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है और इस मामले में तीन लोगों की कथित तौर पर गिरफ्तार किया है।

सुरेश रैना
Suresh Raina  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • लूटपाट करने वाले अंतरराज्यीय गिरोह ने दिया था घटना को अंजाम
  • पंजाब पुलिस ने 3 लोगों को इस मामले में किया है गिरफ्तार
  • रैना ने पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह को दिया है धन्यवाद

नई दिल्ली: हाल ही में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करने वाले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना ने बुधवार को पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह का अपने रिश्तेदारों पर हुए जानलेवा हमले से जुड़े मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी के बाद धन्यवाद दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के स्टार बल्लेबाज ने कहा कि हालांकि उनके परिवार को होने वाले नुकसान की भरपाई नहीं की जा सकती है, लेकिन यह निश्चित रूप से भविष्य में अपराधों को होने से रोकेगा।

रैना ने ट्वीट कर कहा, 'पंजाब में आज सुबह, मैं उन जांच अधिकारियों से मिला, जिन्होंने कथित तौर पर तीन अपराधियों को पकड़ा है। मैं वास्तव में उनके सभी प्रयासों की सराहना करता हूं। हमारे नुकसान की भरपाई नहीं हो सकती लेकिन यह निश्चित रूप से भविष्य में होने वाले अपराधों पर रोक लगाने में सहायक होगा। पंजाब पुलिस और मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह का सभी तरह ही मदद के लिए धन्यवाद।

इससे पहले पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा था कि इस मामले में एक अंतरराज्यीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। 19-20 अगस्त की रात को पठानकोट में हुए हमले में रैना के फूफा अशोक कुमार और भाई कौशल कुमार ने अपनी जान गंवा दी थी, जबकि लुटेरों के गिरोह द्वारा हमला किए जाने के बाद उनकी बुआ आशा रानी एक अस्पताल में गंभीर हालत में हैं।

पंजाब के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) दिनकर गुप्ता ने कहा कि आरोपी एक अंतरराज्यीय गिरोह का हिस्सा हैं। उन्होंने कहा कि गिरोह के ग्यारह अन्य सदस्यों को इस मामले में गिरफ्तार किया जाना बाकी है। इस घटना के बाद  रैना ने व्यक्तिगत कारणों का हवाला देते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13 वें संस्करण से अपना नाम वापस लेकर दुबई से वापस स्वदेश आ गए थे। 

हालांकि रैना के बदले किसी भी खिलाड़ी को सीएसके की टीम में अबतक शामिल किए जाने का ऐलान नहीं हुआ है। रैना के हटने का सीएसके की रणनीति पर बुरा असर पड़ा है। तकरीबन हर किसी का मानना है कि सीएसके में रैना की जगह पर पाना मुश्किल होगा। उनके नहीं होने का असर टीम के प्रदर्शन पर निश्चित तौर पर दिखाई देगा। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर