Harbhajan Singh tweet: हरभजन सिंह ने आईपीएल से हटते हुए लिखा ये भावुक संदेश, फैंस ने उठाए गंभीर सवाल

Harbhajan Singh bids goodbye to IPL 2020 with a tweet: दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने एक ट्वीट के जरिए आईपीएल 2020 को अलविदा कहा है। लेकिन फैंस ने गंभीर सवाल उठा दिए हैं।

Harbhajan Singh withdraws from Indian premier league 2020
Harbhajan Singh withdraws from Indian premier league 2020 (FILE PIC)  |  तस्वीर साभार: PTI

मुख्य बातें

  • भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स से नाम वापस लिया
  • भज्जी ने भावुक ट्वीट के साथ चेन्नई सुपर किंग्स का साथ छोड़ा
  • सुरेश रैना के बाद सीएसके को दूसरा झटका, फैंस ने दी तीखी प्रतिक्रिया

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के लिए आईपीएल 2020 से पहले का समय अच्छा साबित होता नहीं दिख रहा है। पहले कोरोना के मामले, फिर सुरेश रैना का साथ छोड़ना और अब शुक्रवार को दिग्गज भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने भी आईपीएल 2020 में ना खेलने का फैसला सुनाकर सबको चौंका दिया। भज्जी के आईपीएल ना खेलने को लेकर कयास कुछ दिनों से लगाए जा रहे थे लेकिन शुक्रवार को स्पिनर ने खुद एक भावुक ट्वीट करके इसकी जानकारी दी।

हरभजन सिंह ने किया ट्वीट

भारतीय स्पिनर हरभजन सिंह ने चेन्नई सुपर किंग्स से हटने का फैसला निजी कारणों से किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''दोस्तों, मैं इस बार आईपीएल में नहीं खेलूंगा निजी कारणों की वजह से। यह एक मुश्किल समय है और मैं अपने परिवार के साथ समय बिताते हुए प्राइवेसी की उम्मीद करता हूं। सीएसके मैनेजमेंट ने बहुत साथ दिया है और मैं उन्हें एक अच्छे आईपीएल सीजन की शुभकामनाएं देना चाहता हूं। आप सुरक्षित रहें, जय हिंद।'

फैंस ने उठाए ये सवाल

हरभजन सिंह ने बेशक एक सपाट ट्वीट लिखकर अपनी भावनाएं जाहिर कर दीं। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को चीजें पच नहीं रही हैं। जो कुछ इन दिनों चेन्नई सुपर किंग्स में हो रहा है, वैसा उन्होंने इससे पहले होता नहीं देखा। ऐसे में किसी फैन ने पूछा कि आखिर चेन्नई सुपर किंग्स टीम में चल क्या रहा है, तो किसी ने लिखा कि क्या आपको भी सुरेश रैना की तरह बालकनी वाला कमरा चाहिए था? वहीं कुछ फैंस ने नाराजगी जताते हुए लिखा कि आखिर जब खिलाड़ी एक के बाद एक बाहर हो रहे हैं तो इतना जोखिम उठाकर आईपीएल का आयोजन ही क्यों किया जा रहा है। ये हैं कुछ ट्वीट्स..

गौरतलब है कि चेन्नई सुपर किंग्स जब से यूएई पहुंची है, तब से वो किसी ना किसी चीज को लेकर चर्चा में है। चेन्नई सुपर किंग्स टीम के फैंस अपनी बातें खुलकर सोशल मीडिया पर बोलने के लिए जाने जाते हैं और इस टीम के फैंस सबसे ज्यादा एक्टिव भी हैं।

Harbhajan Singh CSK

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स अब सुरेश रैना और हरभजन सिंह की जगह कौन खेलेगा इसका फैसला तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और टीम प्रबंधन ही करेगा लेकिन फिलहाल लोग ऐसे सवाल उठा रहे हैं जिसका जवाब चेन्नई सुपर किंग्स को मैदान पर ही अपने प्रदर्शन से देना होगा।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर