IPL 2021 CSK vs SRH Pitch Report, Weather Forecast: चेन्नई-हैदराबाद मैच की पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल

IPL 2021, CSK vs SRH Pitch Report, Sharjah Weather Today: आज चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल 2021 का मैच शारजाह में खेला जाएगा। जानिए पिच रिपोर्ट और मौसम का हाल।

Sharjah Cricke Stadium: IPL 2021 Pitch Report, CSK vs SRH
Sharjah Cricke Stadium: IPL 2021 Pitch Report, CSK vs SRH (BCCI/IPL) 
मुख्य बातें
  • आज आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के सामने सनराइजर्स हैदराबाद की टीम
  • शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा मुकाबला
  • छोटे मैदान में बड़ा स्कोर बनने की उम्मीद

शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के बीच आईपीएल 2021 का 44वां मैच खेला जाएगा। एक तरफ चेन्नई की टीम है जो प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर है जबकि दूसरी तरफ सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जो अंक तालिका में आखिरी स्थान पर मौजूद टीम है। कुछ लोग इसे बेमेल मुकाबला भी कह रहे हैं लेकिन टी20 क्रिकेट में जिस दिन किसी खिलाड़ी का बल्ला या जिस दिन किसी टीम की किस्मत चमके, ये कहना मुश्किल होता है, ऐसे में दोनों टीमें दो अंकों के लिए पूरा दम लगाएंगी।

चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद पिच रिपोर्ट (CSK vs SRH Pitch Report)

ये मुकाबला शारजाह में खेला जाना है जहां की पिच सभी विभाग के खिलाड़ियों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है। बल्लेबाजों के लिए खास बात ये है कि इस मैदान का साइज छोटा है और यहां बड़े शॉट्स लगाने में आसानी होती है। आज के मैच में चेन्नई और हैदराबाद की टीमों में धोनी, रैना और केन विलियमसन, जेसन रॉय जैसे कई खिलाड़ी मौजूद हैं जो लंबे शॉट्स लगाने का दम रखते हैं। वहीं दूसरी तरफ अगर गेंदबाजों की बात करें तो तेज गेंदबाजों को यहां पूरे मैच में निरंतर रूप से फायदा मिलता देखा गया है जबकि बीच के ओवरों में स्पिनर्स भी कहर बरपा सकते हैं। शारजाह में लक्ष्य का पीछा करने वाली टीम को अब तक बेहतर स्थिति में देखा गया है।

IPL 2021: चेन्नई और हैदराबाद की संभावित प्लेइंग-11 जानने के लिए यहां क्लिक करें

आज कैसा होगा शारजाह का मौसम (Sharjah weather prediction 30th September)

अगर बात करें शारजाह के मौसम से जुड़ी तो एक बार फिर यहां बारिश की कोई उम्मीद नहीं है। जो चीज यहां पर दोनों टीमों के खिलाड़ियों को परेशान करने वाली है, वो है यहां की गर्मी और गर्म हवाएं जो मैच के दौरान खिलाड़ियों का पसीना जमकर निकालेंगी। दिन में अधिकतम तापमान गुरुवार को 38 डिग्री सेंटीग्रेड तक जाने का अनुमान है जबकि न्यूनतम तापमान भी 29 डिग्री सेंटीग्रेड तक रहेगा। बेशक चेन्नई-हैदराबाद मुकाबला रात में खेला जा रहा है लेकिन फिर भी गर्मी कम परेशान नहीं करेगी।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर