IPL 2021: जडेजा ने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल पर साधा निशाना, उठाए बड़े सवाल

आईपीएल 2021
आईएएनएस
Updated Oct 05, 2021 | 07:00 IST

Ajay Jadeja criticise captaincy of KL Rahul in IPL 2021: पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने आईपीएल 2021 में पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल की कप्तानी पर कुछ बड़े सवाल उठाए हैं।

KL Rahul, Punjab Kings
KL Rahul, Punjab Kings  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • अजय जडेजा ने पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल पर उठाए सवाल
  • केएल राहुल की कप्तानी से खुश नहीं हैं अजय जडेजा
  • अब तक आईपीएल 2021 के 13 मैचों में सिर्फ 5 मैच जीतकर अंक तालिका में छठे नंबर पर है पंजाब किंग्स

भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर अजय जडेजा (Ajay Jadeja) का कहना है कि पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के कप्तान केएल राहुल (KL Rahul) में लीडरशीप की गुणवत्ता की कमी है। पंजाब ने राहुल के नेतृत्व में 25 मुकाबलों में 14 में जीत हासिल की है। टीम आईपीएल के पिछले दो सीजन में छठे स्थान पर रही। इस सीजन में भी वह करीबन प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है। पंजाब की टीम फिलहाल 10 अंक लेकर तालिका में पांचवें स्थान पर है।

क्रिकबज के हवाले से जडेजा ने कहा, "अगर आप राहुल को देखें तो वह पिछले दो साल से टीम के कप्तान हैं। मुझे कभी नहीं लगा कि वह एक लीडर हैं। टीम कभी भी अच्छे या बुरे फेज से गुजरी हो हमने उनकी तरफ नहीं देखा। पंजाब की टीम जो आज खेल रही है और जो बदलाव उसमे हुए हैं, आपको क्या लगता है यह राहुल ने किया है।"

उन्होंने कहा, "कोई भी भारतीय कप्तान अपनी फिलोस्फी के आधार पर बनता है क्योंकि उसे लीडर होना चाहिए। मैंने ऐसा राहुल में नहीं देखा है क्योंकि वह काफी नरम होकर बोलते हैं और सभी चीजों में एडजस्ट करते हैं।"

जडेजा ने कहा कि राहुल महेंद्र सिंह धोनी की तरह शांत रहते हैं लेकिन पंजाब की कप्तानी करने के दौरान उन्होंने अपने ऊपर ज्यादा जिम्मेदारी नहीं ली है। गौरतलब है कि केएल राहुल ने बल्ले से अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उनकी कप्तानी को लेकर एक बार फिर सवाल उठे हैं।

IPL(आईपीएल) 2021 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर