शतक चूकने और MI की हार से बेहद निराश थे ईशान किशन, 'गर्लफ्रेंड' ने इस तरह बढ़ाया हौसला

Aditi hundia: ईशान किशन ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 58 गेंदों में 99 रन बनाए। वह शतक से चूके जबकि मुंबई इंडियंस मैच जीतने से चूकी। इससे काफी निराश हुए ईशान किशन का हौसला गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया है।

ishan kishan and aditi hundia
ईशान किशन और अदिति हुंडिया  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अदिति हुंडिया ने आरसीबी के खिलाफ ईशान किशन की पारी की तारीफ की
  • किशन ने 58 गेंदों में 99 रन बनाए और इसुरु उदाना का शिकार बने
  • मुंबई इंडियंस को सुपर ओवर में आरसीबी के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी

दुबई: मुंबई इंडियंस के मिडिल ऑर्डर बल्‍लेबाज ईशान किशन और किरोन पोलार्ड ने सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ आईपीएल 2020 की सर्वश्रेष्‍ठ साझेदारियों में से एक की। किशन और पोलार्ड ने 51 गेंदों में 119 रन की साझेदारी की और मुंबई की मैच में जोरदार वापसी कराई, जिसने 12 ओवर के भीतर चार विकेट गंवा दिए थे। मगर विराट कोहली की टीम ने हिम्‍मत रखी और  बेहद नाटकीय मोड़ से गुजरे इस मैच को सुपर ओवर में अपने नाम किया।

ईशान किशन ने अपनी पारी में 9 छक्‍के जबकि दो चौके जमाए। वहीं पोलार्ड ने 20 गेंदों में अर्धशतक जमाया और 24 गेंदों में तीन चौके व पांच छक्‍के की मदद से 60 रन बनाकर नाबाद रहे। मुंबई इंडियंस को आखिरी ओवर में 19 रन की दरकार थी और पहली दो गेंदों में उसने सिर्फ दो रन बनाए थे। फिर किशन ने अगली दो गेंदों में दो छक्‍के जमाकर मुकाबला रोमांचक बना दिया। फिर तीसरी गेंद पर भी उन्‍होंने छक्‍का जमाने की कोशिश की, लेकिन डीप मिडविकेट पर कैच थमाकर पवेलियन लौट गए।

22 साल के ईशान किशन आईपीएल में 99 रन पर आउट होने वाले तीसरे भारतीय बल्‍लेबाज बन गए हैं। इससे पहले विराट कोहली और पृथ्‍वी शॉ ही इस स्‍कोर पर आउट हुए हैं। युवा बल्‍लेबाज किशन मौजूदा सीजन में अपना पहला मैच खेल रहे थे और वह अपना शतक चूकने व मुंबई इंडियंस की हार से काफी हताश थे।

गर्लफ्रेंड ने बढ़ाया हौसला

इस बीच अदिति हुंडिया, ईशान किशन की कथित गर्लफ्रेंड ने क्रिकेटर के एक इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी शेयर की है। उन्‍होंने किशन के डगआउट लौटते हुए स्‍क्रीनशॉट शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'मुझे तुम पर बहुत गर्व है बेबी।'

अदिति हुंडिया 2018 में मिड सुप्रानेशनल इंडिया बनी थीं। अदिति की सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त फैन फॉलोइंग है। इंस्‍टाग्राम पर अदिति हुंडिया के बहुत सारे फैंस है। 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर