एबी डिविलियर्स के घर तीसरे बच्‍चे ने लिया जन्‍म, क्रिकेटर ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर की फोटो

Ab de Villiers: एबी डिविलियर्स की पत्‍नी डेनियल ने पिछले सप्‍ताह तीसरे बच्‍चे को जन्‍म दिया। पूर्व दक्षिण अफ्रीका कप्‍तान ने इंस्‍टाग्राम पर नए बेबी का फोटो पोस्‍ट किया है।

ab de villiers and danielle de villiers
एबी डिविलियर्स और डेनियल डिविलियर्स 

मुख्य बातें

  • एबी डिविलसिर्स और उनकी पत्‍नी के घर पिछले सप्‍ताह तीसरे बच्‍चे ने जन्‍म लिया
  • एबी डिविलियर्स ने 2013 में डेनियल से शादी की थी
  • डिविलियर्स आगमी बिग बैश लीग में हिस्‍सा नहीं लेंगे ताकि कुछ ज्‍यादा समय घर वालों के साथ बिता सकें

जोहानिसबर्ग: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्‍तान एबी डिविलियर्स और उनकी पत्‍नी डेनियल डिविलियर्स ने पिछले सप्‍ताह अपने तीसरे बच्‍चे का स्‍वागत किया। डिविलियर्स ने इंस्‍टाग्राम पर इस खुशखबरी को फैंस के साथ साझा किया और 11 नवंबर को परिवार के नए सदस्‍य का स्‍वागत किया। विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने इस पोस्‍ट में तीसरे बच्‍चे के नाम का खुलासा भी किया।

एबी डिविलियर्स ने इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, '11-11-2020 को हमने खूबसूरत बेबी गर्ल का स्‍वागत किया। येंटे डिविलियर्स। आप हमारे परिवार में परफेक्‍ट जोड़ हो और बहुत बड़ा आशीर्वाद। हम आपके लिए उपाय से परे आभारी हैं! गेनाडे ओनबेक्रिलिक ग्रूट। डेंकी यहां।'

यूएई में इंडियन प्रीमियर लीग में हिस्‍सा लेने से करीब एक महीने पहले डिविलियर्स की पत्‍नी ने गर्भवती होने की घोषणा की थी और खुलासा किया था कि वह तीसरे बच्‍चे का जल्‍द ही स्‍वागत करने वाले है। आईपीएल में डिविलियर्स ने लगातार 10वें साल आरसीबी का प्रतिनिधित्‍व किया। वह आईपीएल के बाद ऑस्‍ट्रेलिया की बिग बैश लीग में हिस्‍सा लेने वाले थे, लेकिन परिवार के साथ समय बिताने के लिए उन्‍होंने इससे किनारा कर लिया।

योजना के साथ प्रपोज किया था

बता दें कि डिविलियर्स ने 2013 में डेनियल से शादी की थी। डिविलियर्स ने खुलासा किया था कि आईपीएल 2013 के दौरान उन्‍होंने डेनियल को प्रपोज करने की ठानी थी। एबीडी ने एक शो में कहा था, 'आईपीएल शुरू कुछ महीने पहले से मैं योजना बना रहा था। अंगूठी वगैरह खरीदी थी और ताज महल में प्रपोल करने का फैसला किया था। और जब मैं आईपीएल में पहुंचा, तो मुझे सुरक्षा गार्ड मिलेंगे। मगर मैंने डेनियल को कहा था कि मुझे सुरक्षा गार्ड्स के साथ यात्रा करनी होगी, तो उन्‍हें हमारे साथ ही चलना होगा। यह अच्‍छा सरप्राइज रहा और मेरे पास यह सब कैमरे में कैद हुआ।'

एबी डिविलियर्स ने 2018 में अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास लिया और इसके बाद ज्‍यादातर समय अपने परिवार के साथ गुजारते हैं। उन्‍होंने संन्‍यास के बाद कुछ टी20 लीग में हिस्‍सा लिया, लेकिन मझांसी सुपर लीग और आईपीएल के अलावा, वह अन्‍य लीगों में सिर्फ हिस्‍सा भर लेते हैं। जहां तक अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट की बात है, तो अब यह तक स्‍पष्‍ट नहीं हो पाया है कि डिविलियर्स टी20 विश्‍व कप के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम में वापसी करेंगे या नहीं। वह इंग्‍लैंड के खिलाफ आगामी टी20 इंटरनेशनल सीरीज के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम का हिस्‍सा नहीं है।

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर