एबी डिविलियर्स ने पांचवीं खिताबी जीत के लिए मुंबई इंडियन्स को दी बधाई, दिया ये संदेश

AB de Villiers congratulate Mumbai Indians: एबी डिविलियर्स ने मुंबई इंडियन्स को पांचवीं खिताबी जीत के लिए बधाई दी है और ट्वीट करके स्पेशल संदेश दिया है।

AB de Villiers
एबी डिविलियर्स( साभार IPL/BCCI) 

दुबई: विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर एक बार फिर खिताब जीतने में नाकामयाब रही। वहीं मुंबई इंडियन्स की टीम सात साल में पांचवां खिताब जीतने में कामयाब रही। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ हार के साथ टूर्नामेंट की शुरुआत करने वाली मुंबई इंडियन्स की टीम अंतत: खिताब जीतने में सफल हुई। 

मुंबई इंडियन्स की पांचवीं खिताबी जीत के बाद आरसीबी के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले एबी डिविलियर्स ने तारीफ की और बधाई दी। डिविलियर्स ने ट्वीट करके कहा, 'शाबाश, मुंबई इंडियंस। बिना किसी संदेह के इस साल की सर्वश्रेष्ठ टीम।' लीग दौर में 14 में से 9 मैच में जीत दर्ज की। आरसीबी उन टीमों में शामिल है जिसने मुंबई को हराया था। ग्रुप दौर में बेंगलोर ने सुपर ओवर में गए मैच में मुंबई को मात दी थी। उस मैच में डिविलियर्स ने 24 गेंदों पर 55 रन बनाए थे और उन्हें 'मैन ऑफ द मैच चुना गया था। 

एबी डिविलियर्स डिविलियर्स ने इस सीजन 14 मैच में 45.40 की औसत से 454 रन बनाए। वह अपनी टीम के लिए लीग में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में कप्तान विराट कोहली (466), सलामी बल्लेबाज देवदत्त पडिकल (473) से पीछे तीसरे स्थान पर रहे। बेंगलोर ने इस बार प्लेऑफ में जगह बनाई थी लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे हरा दिया था।


 

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर