IPL 2020: इस उम्र में धमाकेदार पारी खेलने के बाद एबी डीविलियर्स ने दिया अनोखा बयान

AB de Villiers comment after RCB victory : आईपीएल 2020 के पहले ही मुकाबले में बैंगलोर के धाकड़ अनुभवी बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने धुआंधार अर्धशतक जड़ा। मैच के बाद उन्होंने अपनी पारी पर अनोखी प्रतिक्रिया भी दी।

AB de Villiers
एबी डीविलियर्स (RCB, Royal Challengers Bangalore)  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराकर किया विजयी आगाज
  • विराट कोहली की अगुवाई वाली आरसीबी ने 10 रन से जीता पहला मैच
  • एबी डीविलियर्स ने भी निभाई मैच में अहम भूमिका, बाद में दिया अनोखा बयान

दुबई: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच सोमवार रात खेले गए आईपीएल मैच में विराट सेना ने 10 रन से जीत दर्ज की और टूर्नामेंट में अपना खाता खोला। इस जीत के कई स्टार्स रहे जिसमें युवा बल्लेबाज देवदत्त पडिक्कल से लेकर युजवेंद्र चहल तक का नाम शामिल है लेकिन एक सुपरस्टार जिसकी बल्लेबाजी ने फैंस को फिर से रोमांचित किया, वो हैं एबी डीविलियर्स। इस 36 वर्षीय दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज ने इस मैच के बाद एक अनोखा बयान दिया।

सनराजइर्स हैदराबाद के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग के पहले मैच में अर्धशतक जमाने वाले रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बल्लेबाज एबी डीविलियर्स ने कहा कि वो खुद पांच महीने के ब्रेक के बाद इस तरह के फार्म से हैरान हैं। दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ने 30 गेंद में 51 रन बनाये जिससे आरसीबी ने पांच विकेट पर 163 रन का स्कोर खड़ा करने में सफलता हासिल की।

मैं खुद हैरान हूं कि 36 वर्षीय खिलाड़ी....

एबी डीविलियर्स ने कहा, ‘‘मैं खुद हैरान हूं। दक्षिण अफ्रीका में हमने एक प्रतिस्पर्धी मैच खेला था जिससे थोड़ा आत्मविश्वास आया था।’’ उन्होंने कहा, ‘‘एक 36 साल का खिलाड़ी जिसने पांच छह महीने से ज्यादा क्रिकेट नहीं खेली, वो युवाओं के बीच आकर ऐसा खेले तो ये अच्छी शुरूआत है। खुश हूं कि बेसिक्स पर डटा रहा।’’

वो शर्मीला लड़का है

डीविलियर्स के अलावा इस मैच में युवा ओपनर देवदत्त पडिक्कल ने भी अपने आईपीएल डेब्यू में अर्धशतकीय पारी खेली। एबी डीविलियर्स ने भी देवदत्त पडीक्कल की तारीफ की, उन्होंने कहा, ‘‘वो काफी शर्मीला और कम बोलने वाला लड़का है। वो काफी प्रतिभाशाली है और मुझे कुछ बोलने की जरूरत नहीं है।’’

IPL(आईपीएल) 2020 से जुड़ी सभी अपडेट Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर