पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार पर भारत के पूर्व बल्लेबाज यूसुफ पठान ने दिया ये बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Oct 26, 2021 | 22:33 IST

T20 World Cup 2021, Yusuf Pathan, IND vs PAK: टी20 विश्व कप 2021 के बड़े मैच में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को मिली 10 विकेट से करारी हार को लेकर पूर्व भारतीय बल्लेबाज यूसुफ पठान ने क्या कहा, आइए जानते हैं।

Yusuf Pathan
यूसुफ पठान  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच पर बयानों का सिलसिला जारी
  • पूर्व भारतीय बल्लेबाज यूसुफ पठान ने भी भारत-पाक मैच पर बयान दिया
  • यूसुफ पठान टी10 क्रिकेट लीग में हिस्सा लेने को तैयार

भारत के पूर्व बल्लेबाज युसूफ पठान ने मंगलवार को कहा कि राष्ट्रीय टीम चाहे जीते या हारे लेकिन प्रशंसकों को टी20 विश्व कप खेल रहे 15 खिलाड़ियों का समर्थन करना चाहिये। अबुधाबी टी10 लीग के दौरान वह एक आनलाइन बातचीत में भारत की पाकिस्तान के हाथों टी20 विश्व कप के पहले मैच में दस विकेट से हार के बाद तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की आनलाइन आलोचना पर बोल रहे थे।

पठान ने कहा, ‘‘जैसा कि मैंने कहा कि कोई क्रिकेट टीम या क्रिकेटर हारना नहीं चाहता। यह एक मैच था और टूर्नामेंट की शुरूआत थी। एक प्रशंसक के तौर पर मैं टीम का हौसला बढ़ाना चाहूंगा। हमें टीम का साथ देना है। पाकिस्तान को हमसे जीतने में 29 साल लग गए।’’ उन्होंने कहा, ‘‘हमें 15 खिलाड़ियों का साथ देना है जो विश्व कप के लिये चुने गए हैं। हमें उन्हें बताना है कि हम उनके साथ हैं।"

यूसुफ ने आगे कहा, "टीम के जीतने पर काफी तारीफ होती है लेकिन कठिन समय में भी हमें उनका साथ देना चाहिये।’’ उन्होंने कहा, ‘‘यह पहला ही मैच था और अभी बहुत क्रिकेट खेलनी है। हम विश्व कप जीत सकते हैं।" इससे पहले यूसुफ पठान ने भारत की हार के बाद yR एक ट्वीट भी किया था। ये था वो ट्वीट..

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच में टीम इंडिया ने टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 151 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में उतरी पाकिस्तानी टीम ने अपने ओपनर्स के दम पर 10 विकेट से जीत दर्ज की, जो विश्व कप इतिहास में भारत के खिलाफ उनकी पहली जीत साबित हुई।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर