इस भारतीय खिलाड़ी की आलोचना महान सचिन तेंदुलकर को नहीं हुई सहन, दिया ऐसा रिएक्‍शन

Sachin Tendulkar supports Mohammed Shami: मोहम्‍मद शमी ने पाकिस्‍तान के खिलाफ 3.5 ओवर में 43 रन खर्च किए थे। भारत की हार के बाद शमी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई। महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर ने इस तरह किया शमी का बचाव।

sachin tendulkar
सचिन तेंदुलकर 
मुख्य बातें
  • सचिन तेंदुलकर ने मोहम्‍मद शमी का किया बचाव
  • पाकिस्‍तान के खिलाफ सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज रहे मोहम्‍मद शमी
  • भारत की हार के बाद मोहम्‍मद शमी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई

मुंबई: Sachin Tendulkar came out in support of Mohammed Shami: भारत के महान बल्‍लेबाज सचिन तेंदुलकर तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी के समर्थन में उतरे हैं। टीम इंडिया को रविवार को दुबई में टी20 वर्ल्‍ड कप के अपने पहले मैच में चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के हाथों 10 विकेट की करारी शिकस्‍त झेलनी पड़ी। मैच के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्‍मद शमी की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई।

पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्‍लेबाजी का न्‍यौता दिया। टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 151 रन बनाए। फिर पाकिस्‍तानी ओपनर्स मोहम्‍मद रिजवान और कप्‍तान बाबर आजम ने नाबाद अर्धशतक जमाते हुए 17.5 ओवर में मैच खत्‍म कर दिया। पाकिस्‍तान ने भारत को 10 विकेट से करारी शिकस्‍त दी।

मोहम्‍मद शमी सबसे महंगे भारतीय गेंदबाज रहे। उन्‍होंने 3.5 ओवर में 11 की ज्‍यादा इकोनॉमी से 43 रन खर्च किए। भारत की शर्मनाक हार के बाद शमी की जमकर आलोचना हुई। महान बल्‍लेबाज ने शमी के लिए अपना समर्थन जाहिर किया। तेंदुलकर ने ट्वीट किया, 'जब हम भारतीय टीम का समर्थन करते हैं, हम प्रत्‍येक व्‍यक्ति का समर्थन करते हैं, जो भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व करता है। मोहम्‍मद शमी समर्पित और विश्‍व स्‍तरीय गेंदबाज है। किसी अन्‍य खिलाड़ी की तरह उसका भी दिन अच्‍छा नहीं था। मैं शमी और भारतीय टीम के साथ खड़ा हूं।'

शमी का कई क्रिकेटरों ने किया बचाव

सचिन तेंदुलकर के अलावा कई पूर्व और सक्रिय भारतीय क्रिकेटरों ने मोहम्‍मद शमी का बचाव किया है। पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने ट्वीट किया, 'मोहम्‍मद शमी पर ऑनलाइन हमला हैरानीभरा है और हम उनके साथ खड़े हैं। वो चैंपियन है और जिसने भी भारतीय कैप पहनी है, उसके दिल में भारत बहुत ज्‍यादा बसा है, जितना कि ऑनलाइन भीड़ वालों में नहीं। आपके साथ हैं शमी। अगले मैच में दिखादो जलवा।'

हरभजन सिंह ने ट्वीट किया, 'हम आपसे प्‍यार करते हैं मोहम्‍मद शमी।' युजवेंद्र चहल ने ट्वीट किया, 'हमें आप पर बहुत गर्व है शमी भैया।' भारतीय टीम अब अपना दूसरा मुकाबला रविवार को न्‍यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर