खत्‍म-टाटा-बाय-बाय: वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी के वायरल भाषण के साथ इंग्‍लैंड का मजाक उड़ाया

Virender Sehwag: टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का वायरल भाषण शेयर करते हुए नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में जारी डे/नाइट टेस्‍ट में इंग्‍लैंड का मजाक उड़ाया है।

virender sehwag and rahul gandhi
वीरेंद्र सहवाग और राहुल गांधी 

मुख्य बातें

  • वीरेंद्र सहवाग ने राहुल गांधी का भाषण शेयर करके इंग्‍लैंड का मजाक उड़ाया
  • वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर अपने चुटीले अंदाज के लिए जाने जाते हैं
  • इंग्‍लैंड की टीम डे/नाइट टेस्‍ट में पहले दिन 112 रन पर ऑलआउट हुई

अहमदाबाद: टीम इंडिया के पूर्व विस्‍फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग ने एक बार अपने चुटीले अंदाज से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। सहवाग क्रिकेट के बाद सोशल मीडिया पर अपने मजेदार पोस्‍ट के लिए दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। वीरू ने बुधवार को नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में इंग्‍लैंड के पहली पारी में 112 रन पर ऑलआउट होने के बाद एक मीम शेयर करते हुए उनका जमकर मजाक उड़ाया है। बता दें कि टीम इंडिया और इंग्‍लैंड के बीच बुधवार से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्‍टेडियम में डे/नाइट टेस्‍ट शुरू हुआ। इंग्लिश कप्‍तान जो रूट ने तीसरे टेस्‍ट में टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया।

हालांकि, मेहमान टीम का फैसला पूरी तरह गलत साबित हुआ और अक्षर पटेल (6 विकेट) की घातक गेंदबाजी के सामने पूरी इंग्लिश टीम केवल 112 रन पर ढेर हो गई। सहवाग ने जो रूट के नेतृत्‍व वाली इंग्‍लैंड टीम का मजाक एकदम निराले अंदाज में मनाया। वीरू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर राहुल गांधी के वायरल भाषण को शेयर करते हुए इंग्लिश टीम का मजाक बनाया।

सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'इंग्‍लैंड के बल्‍लेबाज जितनी जल्‍दी विकेट पर आ रहे हैं।' सहवाग का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने भी वीरू के सेंस ऑफ ह्यूमर की तारीफ की और इस पोस्‍ट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'क्‍लासिक वीरू।'

वीरेंद्र सहवाग का ट्वीट उस समय आया जब इंग्‍लैंड के पूर्व कप्‍तान माइकल वॉन व केविन पीटरसन का भारतीय फैंस जमकर मजाक उड़ा रहे थे।

इससे पहले वॉन और पीटरसन दोनों ने चेपॉक के विकेट पर चुटकी ली थी। चार मैचों की सीरीज के पहले दो मैच चेन्‍नई के चेपॉक स्‍टेडियम में खेले गए थे। भारत ने पहला टेस्‍ट 227 रन के अंतर से गंवाया था जबकि दूसरे टेस्‍ट में जोरदार वापसी करते हुए 317 रन से मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर की।

बहरहाल, डे/नाइट टेस्‍ट की बात करें तो अक्षर पटेल (6 विकेट) और रविचंद्रन अश्विन (3 विकेट) के सामने कोई अंग्रेज बल्‍लेबाज टिक नहीं पाया। इंग्‍लैंड के सर्वश्रेष्‍ठ स्‍कोरर जेक क्रॉले रहे, जिन्‍होंने 84 गेंदों में 10 चौके की मदद से 53 रन बनाए। मेहमान टीम दो सेशन के भीतर ही 112 रन पर ऑलआउट हो गई। 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर