'कैसा लग रहा है भाई': केविन पीटरसन ने लिखा था- टॉस जीतो, मैच जीतो..अब फैंस ने कर दिया ट्रोल

Kevin Pietersen trolled: भारतीय क्रिकेट टीम ने अहमदाबाद में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट में इंग्लैंड का जो हाल किया है, उसके बाद केविन पीटरसन के एक बयान को लेकर फैंस ने उनको जमकर ट्रोल किया।

Kevin Pietersen trolled by cricket fans
केविन पीटरसन को भारतीय फैंस ने ट्रोल किया  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • भारत बनाम इंग्लैंड तीसरा टेस्ट
  • केविन पीटरसन को क्रिकेट फैंस ने जमकर किया ट्रोल
  • भारतीय टीम ने इंग्लैंड को पहली पारी में 112 रन पर समेटा

Kevin Pietersen trolled, IND vs ENG 3rd Test: भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच के पहले दिन इंग्लैंड का बुरा हाल रहा। इंग्लैंड की टीम टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी और महज 112 रनों पर सिमट गई। इस पारी में भी अगर ओपनर जैक क्रॉली अर्धशतक ना जड़ते तो शायद उनकी टीम सौ भी ना बना पाती। भारतीय स्पिनर्स अक्षर पटेल (6 विकेट) और अश्विन (3 विकेट) के सामने इंग्लैंड के बल्लेबाज बेबस दिखे। जितनी बुरी हालत इंग्लिश टीम की हुई, उतनी ही बुरी हालत सोशल मीडिया पर उनके पूर्व दिग्गजों की हुई जिसमें केविन पीटरसन भी शामिल रहे।

पिछले कुछ समय से केविन पीटरसन लगातार ट्वीट पर ट्वीट करके भारतीय टीम को कमजोर दिखाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन बार-बार टीम इंडिया ने उनको मैदान पर धमाकेदार प्रदर्शन करके करारा जवाब दिया है। एक तरफ जहां मैदान पर भारतीय खिलाड़ी उनको जवाब दे रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर फैंस उनको ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

केविन पीटरसन ने भारत-इंग्लैंड तीसरे टेस्ट के शुरुआत में एक ट्वीट किया था जो इस बार उनके ट्रोल होने की वजह बना है। केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के टॉस जीतने के बाद लिखा था- "आशा करता हूं कि ये, टॉस जीतो मैच जीतो वाली पिच साबित ना हो जाए।"

इधर पीटरसन ने ये ट्वीट किया और उधर पारी शुरू होते ही पहली गेंद पर जॉनी बेरिस्टो को अक्षर पटेल ने आउट कर दिया। इसके बाद एक के बाद एक विकेट गिरते रहे और कुछ ही समय में इंग्लैंड की टीम 112 रन पर सिमट गई। अब भारतीय फैंस सोशल मीडिया पर केविन पीटरसन को जवाब देने उतरे और जमकर उनकी खिल्ली उड़ाई।

टीम इंडिया जब ऑस्ट्रेलिया को हराकर लौट रही थी तब केविन पीटरसन ने एक ट्वीट करके भारतीय टीम को चेतावनी दी थी कि वे ज्यादा जश्न ना मनाएं क्योंकि घर में उनका इंग्लैंड इंतजार कर रही है और इंग्लैंड को हराना आसान नहीं होगा।

पहले टेस्ट में तो भारतीय टीम को हार मिली जिसके बाद केपी ने कुछ और ट्वीट भी किए लेकिन उसके बाद फिर भारतीय टीम ने जबरदस्त वापसी की और दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड को 317 रन से करारी शिकस्त दी और अब अहमदाबाद में स्पिनर्स के कहर के सामने लड़खड़ाती इंग्लिश टीम के बाद केविन पीटरसन के ट्वीट अब सिर्फ मजाक का जरिया बनते जा रहे हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर