जानिए, वीरेंद्र सहवाग ने क्यों कहा कि 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी आरसीबी

Virender Sehwag takes a dig at RCB: वीरेंद्र सहवाग ने आरसीबी के एलिमिनेटर मुकाबला हारने पर एक तंजिया ट्वीट किया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Virender Sehwag on Dan Christian
वीरेंद्र सहवाग और डेन क्रिश्चियन 

मुख्य बातें

  • आरसीबी को एलिमिनेटर मैच में 4 विकेट से शिकस्त मिली
  • कोलकाता ने आखिरी ओवर में मुकाबला अपने नाम किया
  • बैंगलोर ने 7 विकेट गंवाकर 138 का स्कोर खड़ा किया था

Virender Sehwag Viral Tweet: विराट कोहली की अगुवाई वाली रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) सोमवार को आईपीएल 2021 के एलिमिनेटर मैच में हारकर खिताब की दौड़ से बाहर हो गई। आरसीबी को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) ने 4 विकेट से शिकस्त दी। आरसीबी ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए 138-7 रन बनाए, जिसके जवाब में केकेआर ने 6 विकेट गंवाकर 2 गेंद बाकी रहते मैच अपने नाम कर लिया। बैंगलोर को मुकाबले में ऑलराउंडर डेन क्रिश्चियन का खराब प्रदर्शन काफी भारी पड़ गया। वह ना सिर्फ बल्ले से नाकाम रहे बल्कि गेंदबाजी करते समय एक ओवर में 22 रन लुटा दिए। उन्होंने 1.4 ओवर गेंदबाजी की और 29 रन दे डाले। 

सहवाग का आरसीबी और डेन क्रिश्चियन पर तंज

टीम इंडिया के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने बैंगलोर की हार और आईपीएल 2021 में डेन क्रिश्चियन के प्रदर्शन पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि आरसीबी सिर्फ 10 खिलाड़ियों के साथ खेल रही थी। सहवाग ने कटाक्ष करते हुए अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'आरसीबी ने अपने ज्यादातर मैच 10 खिलाड़ियों के साथ खेले और एलिमिनेटर में उसकी कीमत चुकानी पड़ी। लकी चार्म खिलाना है तो कर्ण शर्मा से बेहतर कौन ही है।'

डेन क्रिश्चियन ने मौजूदा सीजन में प्रदर्शन किया

डेन क्रिश्चियन ने मौजूदा सीजन में निराशाजनक प्रदर्शन किया। उन्होंने कुल 9 मैच खेले और बुरी तरफ फ्लॉप रहे। उन्हें इस सीजन में सात पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला और वह 2.33 के बेहद खराब औसत से महज 14 रन बना सके। वहीं, 38 वर्षीय खिलाड़ी ने गेंद के साथ 9 मैचों में 38.75 के औसत और 9.30 की इकॉनमी रेट से सिर्फ चार विकेट लिए। बता दें कि आईपीएल 2021 की नीलामी के पहले राउंड में क्रिश्चियन अनसोल्ड रहे थे। इसके बाद बैंगलोर ने क्रिश्चियन को 4.8 करोड़ रुपए में खरीदा था।

'गेंदबाजी में कुछ बड़े ओवर से चूक गए'

केकेआर के खिलाफ मिली हार के बाद कप्तान विराट कोहली ने कहा, 'बीच के ओवरों में उनके स्पिनरों ने दबदबा बनाया और विकेट लेते रहे। हमने शुरूआत अच्छी की लेकिन उसे कायम नहीं रख सके। हमारी खराब बल्लेबाजी से ज्यादा उनकी उम्दा गेंदबाजी का मामला था।' कोहली ने कहा, 'हमने आखिर तक कोशिश की लेकिन बल्लेबाजी में 15 रन पीछे रह गए और गेंदबाजी में कुछ बड़े ओवर से चूक गए।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर