PAK vs NZ: टिम साउदी ने बाबर आजम को किया क्‍लीन बोल्‍ड, बार-बार ये वीडियो देखने का मन करेगा

Tim Southee rattles Babar Azam middle stump: न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम को क्‍लीन बोल्‍ड किया। इसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

tim southee bowled babar azam
टिम साउदी ने बाबर आजम को बोल्‍ड किया 
मुख्य बातें
  • टिम साउदी ने बाबर आजम को क्‍लीन बोल्‍ड किया
  • बाबर आजम 11 गेंदों में 9 रन बनाकर आउट हुए
  • पाकिस्‍तान ने न्‍यूजीलैंड को 5 विकेट से मात देकर लगातार दूसरी जीत दर्ज की

शारजाह: न्‍यूजीलैंड के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने मंगलवार को टी20 वर्ल्‍ड कप के मुकाबले में पाकिस्‍तान के ओपनर बाबर आजम को क्‍लीन बोल्‍ड किया। इस विकेट के साथ ही टिम साउदी ने बड़ी उपलब्धि हासिल की। टिम साउदी ने बाबर आजम को अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का 100वां शिकार बनाया। साउदी टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में 100 विकेट लेने वाले न्‍यूजीलैंड के पहले गेंदबाज बने।

पाकिस्‍तान की पारी के छठे ओवर की यह घटना है। साउदी ने पहली ही गेंद पर उंगलियां फिराई और ऑफ कटर गेंद डाली। बाबर आजम ने मिडविकेट के ऊपर से बड़ा शॉट खेलने का प्रयास किया, लेकिन गेंद और बल्‍ले का कोई संपर्क नहीं बन पाया। गेंद सीधे जाकर मिडिल स्‍टंप पर लगी। इस बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। कुछ यूजर्स का कहना है कि उनका मन बार-बार इस वीडियो को देखने का हो रहा है।

यहां देखें बाबर आजम को आउट करने का वीडियो:

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

बता दें कि न्‍यूजीलैंड ने शारजाह में खेले गए मुकाबले में पहले बल्‍लेबाजी करके 20 ओवर में 8 विकेट पर 134 रन बनाए। 135 रन के लक्ष्‍य का पीछा करने उतरी पाकिस्‍तान के लिए मोहम्‍मद रिजवान (33) और बाबर आजम (9) ने 28 रन की साझेदारी करके ठोस शुरूआत दिलाई। तभी साउदी ने बाबर आजम को क्‍लीन बोल्‍ड कर दिया। ध्‍यान हो कि बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान ने भारत के खिलाफ 152 रन की अविजित मैच विजयी साझेदारी की थी।

पाकिस्‍तान की शानदार जीत

पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से मात देकर टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी जीत दर्ज की। पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 87 रन पर 5 विकेट गंवा दिए थे। ऐसे में अंतिम ओवरों में शोएब मलिक और आसिफ अली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को 8 गेंद और 5 विकेट शेष रहते जीत दिला दी।

शोएब मलिक और आसिफ अली ने 23 गेंदों में 48 रन की साझेदारी करके टीम को परेशानी से निकाला और जीत दिलाई। आसिफ अली ने 12 गेंद में 27 रन की धमाकेदार पारी खेली और इस दौरान 1 चौका और 3 छक्के जड़े। वहीं अनुभवी शोएब मलिक ने 20 गेंद में 26 रन की पारी खेली। इस दौरान 2 चौके और 1 छक्का जड़ा।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर