वेस्‍टइंडीज के खिलाफ अजीबोगरीब अंदाज में आउट हुए धनंजय डी सिल्‍वा, वायरल हो गया श्रीलंकाई बल्‍लेबाज का वीडियो

Dhananjaya De Silva gets out hit wicket against West Indies: श्रीलंका के बल्‍लेबाज धनंजय डी सिल्‍वा सोमवार को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में दुर्भाग्‍यवश तरीके से हिट विकेट आउट हुए। शेनन गैब्रियल की गेंद पर सिल्‍वा हास्‍यास्‍पद अंदाज में हिट विकेट आउट हुए। देखें वीडियो।

dhananjaya de silva hit wicket
धनंजय डी सिल्‍वा हिटविकेट  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • श्रीलंकाई बल्‍लेबाज धनंजय डी सिल्‍वा पहले टेस्‍ट में अजीब अंदाज में आउट हुए
  • धनंजय डी सिल्‍वा दुर्भाग्‍यवश अंदाज में हिटविकेट आउट हुए
  • धनंजय डी सिल्‍वा ने वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में 61 रन बनाए

गॉल: श्रीलंकाई बल्‍लेबाज धनंजय डी सिल्‍वा ने सोमवार को वेस्‍टइंडीज के खिलाफ पहली पारी में दुर्भाग्‍यवश अंदाज में अपना विकेट गंवाया। धनंजय डी सिल्‍वा गॉल में हिट विकेट आउट हुए। पांचवें नंबर पर बल्‍लेबाजी करने आए धनंजय डी सिल्‍वा (61) अच्‍छी लय में नजर आ रहे थे और पहले दिन उपयोगी पारी खेली थी। उन्‍होंने पारी के 95वें ओवर में अपना विकेट गंवाया, जो शेनन गैब्रियल ने डाला था। धनंजय डी सिल्‍वा ने बैकफुट डिफेंस किया और गेंद लगकर हवा में गई। सिल्‍वा ने गेंद को स्‍टंप्‍स पर लगने से रोकना चाहा।

हालांकि, इस प्रक्रिया के दौरान उन्‍होंने अपने बल्‍ले से गिल्लियां बिखेर दी। इसका नतीजा यह रहा कि उन्‍हें निराश होकर पवेलियन लौटना पड़ा। धनंजय डी सिल्‍वा के हिट विकेट आउट होने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। फैंस इस अजीबोगरीब विकेट को देखकर अपनी हंसी पर काबू नहीं कर पा रहे हैं।

आप यहां वीडियो देख सकते हैं

वैसे, यह दूसरा मौका है जब धनंजय डी सिल्‍वा टेस्‍ट क्रिकेट में हिट विकेट आउट हुए। वह रोमेश कालूविर्तणा के बाद दूसरे श्रीलंकाई बल्‍लेबाज बने, जो टेस्‍ट क्रिकेट में दो बार हिट विकेट आउट हुए हैं।

दिमुथ करुणारत्‍ने ने खेली उम्‍दा पारी

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी का फैसला किया। ओपनर्स पाथुम निसंका (56) और कप्‍तान दिमुथ करुणारत्‍ने (147) ने 139 रन की साझेदारी करके श्रीलंका को बेहद मजबूत शुरूआत दिलाई। शेनन गैब्रियल ने निसंका को आउट करके इस साझेदारी को तोड़ा। ऑफ स्पिनर रोस्‍टन चेस ने फिर ओशाडा फर्नांडो (3) और अनुभवी एंजेलो मैथ्‍यूज (3) को जल्‍दी-जल्‍दी आउट करके वेस्‍टइंडीज की वापसी कराने का प्रयास किया। हालांकि, फिर श्रीलंकाई कप्‍तान दिमुथ करुणारत्‍ने को धनंजय डी सिल्‍वा का साथ मिला और दोनों ने 111 रन की साझेदारी करके श्रीलंका को मजबूत स्थिति में पहुंचा दिया।

फिर डी सिल्‍वा दुर्भाग्‍यवश अंदाज में आउट हुए और इस तरह यह साझेदारी टूटी। दिमुथ करुणारत्‍ने तीन रन से 150 रन बनाने से चूके। श्रीलंका की पहली पारी 386 रन पर ऑलआउट हुई। खबर लिखे जाने तक वेस्‍टइंडीज ने 14 ओवर में बिना किसी नुकसान के 36 रन बना लिए हैं। क्रैग ब्रेथवेट 17* और जर्मेन ब्‍लैकवुड 17* रन बनाकर क्रीज पर जमे हुए हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर