बाबर आजम से पूछा कितना कमा लेते हो? पाकिस्तानी कप्तान ने दिया ऐसा जवाब और वायरल हो गया वीडियो

Babar Azam answer on his income: पाकिस्‍तानी कप्‍तान ने उन सवालों के जवाब दिए, जो उनके बारे में गूगल पर सबसे ज्‍यादा खोजे गए। जब कमाई का सवाल आया तो बाबर आजम के जवाब ने हंसा-हंसाकर लोटपोट कर दिया। बाबर आजम का वीडियो वायरल हो गया है।

babar azam
बाबर आजम 
मुख्य बातें
  • बाबर आजम पाकिस्‍तान के सर्वश्रेष्‍ठ क्रिकेटरों में से एक हैं
  • बाबर आजम क्रिकेट के तीनों प्रारूपों में पाकिस्‍तान टीम की अगुवाई कर रहे हैं
  • बाबर आजम के नेतृत्‍व में पाकिस्‍तान की टीम हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के सेमीफाइनल तक पहुंची थी

दुबई: कोविड-19 महामारी के बाद जब से खेल दोबारा शुरू हुआ है तो पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम सबसे व्‍यस्‍त टीमों में से एक रही है। 2020 से पाकिस्‍तान ने कई विदेशी दौरे किए और इस समय वह बांग्‍लादेश दौरे पर है। टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 के संपन्‍न होने के केवल 5 दिन बाद पाकिस्‍तान की टीम बांग्‍लादेश में सीरीज खेलने के लिए गई।

बांग्‍लादेश दौरे के दौरान पाकिस्‍तानी कप्‍तान बाबर आजम ने सवाल/जवाब सत्र में हिस्‍सा लिया और उन सवालों के जवाब दिए, जो उनके बारे में गूगल पर सबसे ज्‍यादा सर्च किए जाते हैं। पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें आजम ने सभी सवालों के जवाब दिए, जिसमें एक सवाल उनकी कमाई से जुड़ा हुआ था। बाबर आजम ने इस पर जवाब दिया, 'ये तो मैं बताऊंगा नहीं। आपकी सोच से कम ही है।' बाबर आजम का जवाब जानकर लोग हंस-हंसकर लोटपोट हुए।

बाबर आजम को पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से ए ग्रेड का अनुबंध मिला हुआ है। वह खिलाड़‍ियों में सबसे ज्‍यादा वेतन पाते हैं। अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट के अलावा बाबर आजम पाकिस्‍तान सुपर लीग में भी खेलते हैं। यही वजह है कि वो पाकिस्‍तान के सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाले क्रिकेटरों में से एक हैं। आजम ने अंडर-19 के दिनों में सुर्खियां हासिल की थी और अब तीनों प्रारूपों में पाकिस्‍तान का नेतृत्‍व कर रहे हैं। 27 साल के बाबर आजम का करियर काफी उज्‍जवल माना जा रहा है और उन्‍हें महानतम बल्‍लेबाजों में से एक माना जाता है।

बाबर आजम ने 35 टेस्‍ट में 2362 रन बनाए और 83 वनडे में 3985 रन बनाए हैं। 69 टी20 इंटरनेशनल मैचों में दाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने 2515 रन बनाए हैं। बाबर आजम ने टेस्‍ट में 5, वनडे क्रिकेट में 14 और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में एक शतक जमाया है। बाबर आजम टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में पाकिस्‍तान के लिए सबसे ज्‍यादा रन बनाने वाले बल्‍लेबाज हैं। बांग्‍लादेश के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज के बाद बाबर आजम दो टेस्‍ट मैचों में पाकिस्‍तान का नेतृत्‍व करेंगे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर