ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व दिग्गज क्रिकेटर का हुआ रोड एक्सीडेंट, 15 मीटर तक घिसटती रही बाइक

Shane Warne suffered an Accident: पूर्व कंगारू क्रिकेटर शेन वॉर्न सड़क हादसे में घायल हो गए हैं। उन्होंने एक्सीडेंट के बाद अपनी तबीयत के बारे में जानकारी दी।

Shane Warne
शेन वॉर्न  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • पूर्व दिग्गज शेन वॉर्न का एक्सीडेंट हो गया
  • वॉर्न एक बाइक की सवारी कर रहे थे
  • वॉर्न ने अपनी तबीयत के बारे में बताया

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न मोटरबाइक एक्सीडेंट में घायल हो गए हैं। वॉर्न अपने बेटे जैक्सन के साथ मेलबर्न में बाइक की सवारी कर रहे थे। बताया जा रहा है कि बाइक 15 मीटर से अधिक तक घिसटती रही, जिसका भार 300 किग्रा था। हालांकि, वॉर्न को गंभीर चोट नहीं आई है। वॉर्न को कूल्हे, घुटने और टखने में हल्की चोट लगी है। वहीं, वॉर्न के बेटे के बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

वॉर्न ने बताया कैसी ही तबीयत?

एक्सीडेंट की खबर आने के बाद पूर्व क्रिकेटर के फैंस और शुभचिंतकों ने सोशल मीडिया पर उनके जल्द ठीक होने की कामना की है। दूसरी ओर, वॉर्न ने अपनी तबीयत के बारे में कि वह थोड़ा पस्त महसूस कर रहे हैं। सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड से वॉर्न ने कहा, 'मैं थोड़ा पस्त, चोटिल और काफी दुखी हूं।' 52 वर्षीय वॉर्न का एक्सीडेंट 28 नवंबर को हुआ। उन्हें गंभीर चोट नहीं है आई है, लेकिन अगली सुबह वह दर्द से तड़प रहे थे। वॉर्न दुर्घटना के बाद अस्पताल गए थे, क्योंकि उन्हें अपने पैर औऱ कूल्हे में फ्रैकचर की आशंका थी।

कमेंट्री बॉक्स में लौटने की उम्मीद

वॉर्न के कमेंट्री बॉक्स में लौटने की उम्मीद है। वह ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड बीच खेलने जानी वाली एशेज सीरीज के लिए कॉमेंट्री कर सकते हैं। सीरीज का पहला टेस्ट 8 दिसंबर से गाबा में खेला जाएगा। गौरतलब है कि वार्न का शुमार सबसे महान गेंदबाजों में होता है। लेग स्पिन के जादूगर कहे जाने वाले वॉर्न ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए 145 टेस्ट और 194 वनडे मैच खेले। वॉर्न ने टेस्ट में 708 विकेट चटकाए जबकि वनडे में 293 शिकार किए। उन्होंने 1992 से लेकर 2005 तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेला।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर