जहां शेन वॉर्न वहां विवाद, फिर लगा मॉडल को गंदे अश्लील मैसेज भेजने का आरोप 

Shane Warne sent inappropriate text messages to Jessika Power: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज स्पिनर शेन वॉर्न का नाम एक बार फिर महिला मॉडल के साथ विवादों में हैं। जानिए क्या है मामला?

Shane-Warne-Jessika-power
शेन वॉ और जेसिका पॉवर 
मुख्य बातें
  • दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न का नाम एक बार फिर विवादों में है
  • वॉर्न पर इस बार मॉडल-एक्ट्रेस जेसिका पॉवर ने अश्लील मैसेज भेजने के आरोप लगाए हैं
  • 30 वर्षीय जेसिका को 52 वर्षीय वॉर्न ने मैसेज भेजकर होटल में मिलने बुलाया था

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर शेन वॉर्न का विवादों से पुराना नाता रहा है। वॉर्न जहां होते हैं विवादों का वहां अपने आप जगह मिल जाती है। 52 वर्षीय वॉर्न का नाम बहुत सी महिलाओं के साथ जुड़ा है और अधिकांश के साथ उनका विवाद हुआ है। ऐसे में एक नया किस्सा सामने आया है। 

वॉर्न का नया विवाद मॉडल और टीवी शो बिग ब्रदर में हिस्सा ले चुकी जेसिका पॉवर से जुड़ा है। जेसिका ने शेन वॉर्न को सनकी करार देते हुए आरोप लगाए हैं कि उन्होंने उन्हें गंदे मैसेज भेजे थे। उन्होंने वॉर्न से मिले मैसेजेस को गंदा बताया और उन्हें सनकी बताते हुए कहा कि जब उनके साथ ये घटना हुई तो उन्हें इस बात का यकीन ही नहीं हुआ कि वो ऐसी घिनौनी हरकत कर सकते हैं और इतने गंदे मैसेज भेज सकते हैं। 

जेसिका ने कहा, 'यदि आप कोई नामी हस्ती हैं तो इस तरह के टेक्स्ट मेसेज किसी को नहीं भेजते हैं। वह सही में सनकी थे।  मैंने उनसे कहा था कि मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आप इस तरह के मेसेज लिखकर भेज रहे हैं।' 30 वर्षीय जेसिका ने बताया, 52 साल के वॉर्न से उन्होंने होटल रूम में मिलने से इनकार कर दिया था कि वो उस तरह की लड़की नहीं हैं।'

होटल में मिलने के लिए भेजा मैसेज
जेसिका को वॉर्न ने अगले दो सप्ताह तक मैसेज भेजकर चार बार मिलने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने ऐसा करने से न केवल इनकार कर दिया जेसिका ने ये भी बताया कि वॉर्न ने उन्हें कई एक्स रेटेड(बेहद अश्लील) मैसेज भेजे थे। जो उन्हें बिलकुल नागवार गुजरे थे। बल्कि वॉर्न के कई संदेशों का उन्होंने जवाब ही नहीं दिया और अंत में उनका नंबर ब्लॉक कर दिया। 

2007 में वॉर्न ने कहा था अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा
शेन वॉर्न साल 2007 से क्रिकेट से दूर हैं। इन दिनो वो लंदन में रहकर स्काई स्पोर्ट्स के लिए कॉमेंट्री कर रहे हं। 15 साल लंबे अंपने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट करियर में वॉर्न ने 145 टेस्ट और 194 वनडे मैचों में ऑस्ट्रेलिया का प्रतिनिधित्व किया। इस दौरान उन्होंने टेस्ट क्रिकेट में 708 विकेट हासिल किए। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2007 में ऑस्ट्रेलिया के लिए खेला था। 
 

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर