विराट कोहली की हरकत पर संजय मांजरेकर भी भड़के, जानिए भारतीय कप्तान को लेकर क्या कहा

Sanjay Manjrekar slams Virat Kohli: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने केपटाउन टेस्ट के तीसरे दिन जो कुछ किया उसको लेकर अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी उनको घेरा है।

Virat Kohli face criticism for DRS controversy
विराट कोहली डीआरएस विवाद  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका तीसरा टेस्ट मैच
  • विराट कोहली की डीआरएस विवाद पर चौतरफा आलोचना
  • पूर्व भारतीय क्रिकेटर संजय मांजरेकर ने भी लगाई लताड़

केपटाउनः पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने विराट कोहली की मैदान पर उनके व्यवहार के लिए आलोचना की है, क्योंकि डीन एल्गर के डीआरएस की समीक्षा में बच जाने के बाद टेस्ट कप्तान ने स्टंप माइक के ऊपर नाराजगी व्यक्त की थी। दक्षिण अफ्रीका ने तीसरा टेस्ट मैच 7 विकेट से जीता और सीरीज 2-1 से अपने नाम की।

डीआरएस की समीक्षा के बाद एल्गर को एलबीडब्ल्यू से राहत मिलने के बाद कोहली और कुछ अन्य भारतीय खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीकी ब्रॉडकास्टर और सुपरस्पोर्ट को भला बुरा कहा था।

यहां जानिए मैच के तीसरे दिन ऐसा क्या हुआ जिसको लेकर हंगामा मचा है, पूरा मामला पढ़ें

अंपायर इरास्मस ने पहले एल्गर को आउट कर दिया था, लेकिन बॉल-ट्रैकिंग तकनीक से पता चला कि गेंद स्टंप्स के ऊपर से जा रही थी, जिसके बाद निर्णय को पलट दिया गया।

भारत के पूर्व क्रिकेटर से कमेंटेटर बने संजय मांजरेकर ने कहा, "एल्गर को डीआरएस से राहत मिलने के बाद, जो भी हुआ वह मेरे लिए काफी अलग था, क्योंकि भारतीय खेमे की ओर से यह कहा गया था कि मेजबान प्रसारक यह सुनिश्चित करने के लिए कुछ शरारत कर रहे थे कि वे अपनी घरेलू टीम को लाभ पहुंचाए। यह एक बहुत ही गंभीर प्रकार का आक्षेप है। मुझे भी यह अच्छा नहीं लगा।"

मांजरेकर के अलावा पूर्व खिलाड़ी डेरिल कुलिनन और पूर्व भारतीय ओपनर गौतम गंभीर ने भी विराट कोहली की आलोचना की। सभी का तकरीबन यही मानना है कि विराट कोहली अपनी इस हरकत से युवाओं पर सकारात्मक प्रभाव नहीं छोड़ सकते।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर