बड़ी खबर: सचिन तेंदुलकर को हुआ कोरोना संक्रमण, खुद को किया होम क्वारंटीन

क्रिकेट
रवि वैश्य
Updated Mar 27, 2021 | 11:26 IST

Sachin Tendulkar corona possitive:महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, यह जानकारी सचिन ने खुद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए दी।

Sachin Tendulkar got corona committed himself to home quarantine
महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खुद बताया कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं 

मुख्य बातें

  • सचिन तेंदुलकर ने खुद बताया कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं
  • ये जानकारी ट्विवटर के जरिए खुद मास्टर ब्लास्टर ने दी है
  • सीएम उद्धव ठाकरे ने पूरे प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू घोषित कर दिया है

देश में कोरोना एक बार फिर विस्‍फोटक रूप लेने लगा है, देश में पिछले 24 घंटे में 62 हजार से अधिक नए मामलों से कोरोना की खतरनाक स्थिति को और भी डरावना बना दिया है वहीं इस बीच क्रिकेट जगत से बड़ी खबर सामने आई जब महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने खुद बताया कि वो कोरोना संक्रमित हो गए हैं, ये जानकारी ट्विवटर के जरिए खुद मास्टर ब्लास्टर ने दी है।

गौर हो कि महाराष्‍ट्र में लगातार बढ़ती कोरोना की रफ्तार अब डराने लगी है और  हर दिन कोरोना के मामले नया रिकॉर्ड बना रहे हैं, राज्य में मुंबई की हालत भी बेहद खराब है, इसी के चलते सूबे के सीएम उद्धव ठाकरे ने पूरे प्रदेश में 28 मार्च से नाइट कर्फ्यू घोषित कर दिया है।

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं लगातार टेस्ट करवा रहा था, साथ ही सारे दिशा-निर्देशों का पालन भी कर रहा था हालांकि हल्के लक्षणों के साथ मुझे पॉजिटिव पाया गया है, घर में अन्य सभी की रिपोर्ट निगेटिव आईं हैं, मैंने खुद को होम क्वारंनटीन कर लिया है 

सचिन तेंदुलकर ने कहा, 'हल्के लक्षण के बाद मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं, मैंने खुद को होम क्वारनटीन कर लिया है, इसके अलावा मैं इस महामारी से संबंधित सभी जरूरी प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा हूं, मैं सभी हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को धन्यवाद देता हूं।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर