59 साल के रवि शास्‍त्री की आरटी-पीसीआर टेस्‍ट की रिपोर्ट आई, बढ़ेगी टीम इंडिया की मुश्किलें

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 06, 2021 | 15:46 IST

Ravi Shastri corona positive: टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री की आरटी-पीसीआर रिपोर्ट आ गई है। शास्‍त्री अब 10 सितंबर से शुरू होने वाले पांचवें व आखिरी टेस्‍ट मैच में टीम इंडिया के साथ नहीं रहेंगे।

ravi shastri covid-19 positive
रवि शास्‍त्री कोविड-19 पॉजिटिव 

मुख्य बातें

  • टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्‍त्री की कोविड-19 रिपोर्ट आई
  • रवि शास्‍त्री आरटी-पीसीआर टेस्‍ट में भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं
  • इंग्‍लैंड के खिलाफ मैनचेस्‍टर में होने वाले पांचवें टेस्‍ट से वो बाहर रहेंगे

लंदन: भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी कोरोना संक्रमित पाये गए हैं और अगले दस दिन पृथकवास में रहेंगे जिससे इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में पांचवें और आखिरी टेस्ट में वह टीम से बाहर रहेंगे। 59 वर्ष के शास्त्री रविवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये गए थे। सोमवार को उनकी आरटी पीसीआर टेस्ट रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई है। पांचवां और आखिरी टेस्ट 10 सितंबर से खेला जायेगा।

बीसीसीआई के एक सूत्र ने बताया, 'दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में पॉजिटिव पाये जाने के बाद शास्त्री आरटी पीसीआर टेस्ट में भी पॉजिटिव पाये गए हैं। उन्हें हल्के लक्षण हैं जैसे उनका गला खराब है। वह दस दिन पृथकवास में रहेंगे।' उनसे करीबी संपर्क में आने वाले सहयोगी स्टाफ के तीन सदस्य गेंदबाजी कोच भरत अरूण, क्षेत्ररक्षण कोच आर श्रीधर और फिजियो नितिन पटेल भी पृथकवास में हैं।

टीम के सदस्य शनिवार की शाम और रविवार की सुबह कराये गए दो रैपिड एंटीजन टेस्ट में नेगेटिव पाये गए हैं। सहयोगी स्टाफ और सभी खिलाड़ियों को कोरोना के टीके की दोनों डोज लग चुकी है। ऐसी संभावना है कि शास्त्री टीम होटल में उनकी किताब के विमोचन के मौके पर संक्रमण के शिकार हो गए क्योंकि उसमें बाहरी मेहमान भी आये थे। पटेल, श्रीधर और अरूण भी उसमें मौजूद थे।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर