IND vs ENG: खराब दौर से गुजर रहे अजिंक्‍य रहाणे के फॉर्म को लेकर चिंतित नहीं बल्‍लेबाजी कोच, दिया बड़ा बयान

क्रिकेट
भाषा
Updated Sep 06, 2021 | 14:17 IST

Ajinkya Rahane poor form against England: अजिंक्‍य रहाणे के खराब फॉर्म को लेकर बल्‍लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने बड़ा बयान दिया है। टीम इंडिया के बल्‍लेबाजी कोच ने रहाणे का समर्थन करने की बात कही है।

ajinkya rahane
अजिंक्‍य रहाणे 

मुख्य बातें

  • अजिंक्‍य रहाणे इस समय खराब दौर से गुजर रहे हैं
  • विक्रम राठौड़ ने कहा कि सभी बल्‍लेबाजों का ऐसा दौर आता है
  • विक्रम राठौड़ ने कहा कि इस समय रहाणे का समर्थन करने की जरूरत है

नई दिल्‍ली: भारत के बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ ने खराब फॉर्म से जूझ रहे अजिंक्य रहाणे का बचाव करते हुए कहा कि अभी वह समय नहीं आया कि उनके फॉर्म को लेकर चिंता करनी पड़े और वह सिर्फ एक कठिन दौर से गुजर रहा है। भारतीय मध्यक्रम खास तौर पर रहाणे इस दौरे पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके हैं लेकिन राठौड़ ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है।

उन्होंने रविवार को वर्चुअल प्रेस कांफ्रेंस में कहा, 'इतने लंबे समय तक क्रिकेट खेलने के बाद ऐसा दौर भी आता है कि रन नहीं बनते हैं। ऐसे समय में एक टीम के रूप में हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है। हमने पुजारा को भी देखा। उसे पूरे मौके दिये गए और उसने वापसी करके हमारे लिये काफी महत्वपूर्ण पारियां खेली। उम्मीद है कि अजिंक्य भी जल्दी ही फॉर्म में लौटेगा। वह अभी भी भारतीय बल्लेबाजी का अहम अंग है। मुझे नहीं लगता कि वह समय आया है कि हमें उसके फॉर्म को लेकर चिंता करनी पड़े।'

तकनीक के बारे में हम नहीं सोचते: राठौड़

यह पूछने पर कि क्या रहाणे को कोई तकनीकी समस्या या मानसिक दिक्कत आ रही है, राठौड़ ने कहा, 'जब आप इतनी अहम सीरीज खेल रहे हो , बल्लेबाजों के लिये कठिन हालात में खेल रहे हो और सामने इतना अनुशासित गेंदबाजी आक्रमण हो तो एक बल्लेबाजी ईकाई के तौर पर तकनीक के बारे में हम नहीं सोचते।' उन्होंने कहा कि कोच रवि शास्त्री के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के कारण चौथे टेस्ट के चौथे दिन टीम की एकाग्रता टूटी थी।

उन्होंने कहा, 'हमें उनकी कमी खल रही है। रवि भाई, बी अरूण और आर श्रीधर इस टीम का अहम हिस्सा हैं और पिछले पांच छह साल में टीम ने जो शानदार प्रदर्शन किया है , उसमें उनका योगदान रहा है।'

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर