सही साबित हई रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी, बेन स्टोक्स ने इस बेहतरीन अंदाज में लिया विकेट- देखिए VIDEO

Ben Stokes dismiss Cameron Green, watch video: इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने एडिलेड में जारी दूसरे टेस्ट में ऑस्टेलियाई खिलाड़ी कैमरन ग्रीन को शानदार अंदाज में बोल्ड किया।

Ben Stokes
बेन स्टोक्स  |  तस्वीर साभार: AP
मुख्य बातें
  • ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड दूसरा एशेज टेस्ट मैच - एडिलेड
  • रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी सही साबित हई
  • बेन स्टोक्स ने शानदार गेंद पर कैमरन ग्रीन को पवेलियन भेजा

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एडिलेड में खेले जा रहे एशेज सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन काफी कुछ हुआ। दिन खेल खत्म होने तक 473/9 रनों पर पारी घोषित करने के बाद ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाजों को जल्द आउट कर दिया, जिससे इंग्लिश टीम 8.4 ओवर में 17/2 रन जोड़ सकी है। अब इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया से 456 रनों से पीछे है। दूसरे दिन के खेल के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने एक शानदार गेंद पर विकेट लिया और रिकी पोंटिंग की भविष्यवाणी भी सच साबित हो गई।

मैच के दौरान जब ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज कैमरन ग्रीन बल्लेबाजी कर रहे थे और इंग्लिश ऑलराउंडर बेन स्टोक्स गेंदबाजी कर रहे थे, तभी कमेंट्री में पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज रिकी पोंटिंग ने कुछ दिलचस्प बातें कहीं। अपने अनुभव के दम पर रिकी पोंटिंग ने आकलन लगाया कि कैमरन ग्रीन की तकनीक में कहां चूक हो रही और अगर वो ये गलती जारी रखेंगे तो गेंदबाज उनका विकेट लेने वाला है क्योंकि वे उसके स्टंप्स को निशाना बनाएंगे।

ये भी पढ़ेंः ऑस्ट्रेलिया-इंग्लैंड एडिलेड टेस्ट के दूसरे दिन का पूरा हाल जानने के लिए यहां क्लिक करें

इधऱ पोंटिंग ने जिस कमी को उजागर किया, उधर बेन स्टोक्स ने उसी प्रकार की एक शानदार गेंद पर कैमरन ग्रीन को बोल्ड कर दिया। कैमरन ग्रीन की बल्लेबाजी में वही चूक नजर आई जिसका जिक्र रिकी पोंटिंग भी कर रहे थे।

देखिए कैमरन ग्रीन का विकेट

कैमरन ग्रीन 5 गेंदों में 2 रन बनाकर आउट हो गए और इसके साथ ही उनका खराब फॉर्म जारी रहा। इंग्लैंड की तरफ से पहली पारी में बेन स्टोक्स ने सर्वाधिक 3 विकेट लिए। वहींं, जेम्स एंडरसन ने 2 विकेट झटके। उनके अलावा ब्रॉड, वोक्स, रॉबिनसन और कप्तान जो रूट ने 1-1 विकेट लिया।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर