पाकिस्‍तान ने बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए किया टीम का ऐलान, दो नए खिलाड़‍ियों को मिला मौका

Pakistan's squad against Bangladesh: बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान शानदार फॉर्म में हैं और बांग्‍लादेश के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने को बेकरार हैं।

pakistan cricket team
पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम 
मुख्य बातें
  • पाकिस्‍तान ने बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा की
  • पाकिस्‍तान की टीम बांग्‍लादेश दौरे पर तीन टी20 और दो टेस्‍ट मैच खेलेगी
  • पाकिस्‍तान ने अब्‍दुल्‍लाह शफीक और कामरान गुलाम को शामिल किया

कराची: पाकिस्‍तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ आगामी दो मैचों की टेस्‍ट सीरीज के लिए 20 सदस्‍यीय टीम की घोषणा की है। पाकिस्‍तान को बांग्‍लादेश दौरे पर तीन टी20 इंटरनेशनल और दो टेस्‍ट मैच खेलने है, जिसकी शुरूआत 19 नवंबर से होगी। बाबर आजम के नेतृत्‍व वाली पाकिस्‍तान टीम ने हाल ही में टी20 वर्ल्‍ड कप में शानदार प्रदर्शन किया और उनका विश्‍वास ऊंचा रहेगा। हालांकि, टेस्‍ट क्रिकेट अलग तरह का खेल है और बांग्‍लादेश अपने घर में दमदार प्रदर्शन करना चाहेगा।

पाकिस्‍तान स्‍क्‍वाड की बात करें तो अनकैप्‍ड खिलाड़ी जैसे अब्‍दुल्‍लाह शफीक और कामरान गुलाम को घरेलू क्रिकेट का ईनाम मिला और दोनों राष्‍ट्रीय टीम में नए चेहरे होंगे। उल्‍लेखनीय है कि कई प्रमुख खिलाड़ी, जो टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 का हिस्‍सा थे, उन्‍हें आराम दिए जाने की उम्‍मीद थी।

शानदार फॉर्म में हैं ये पाकिस्‍तानी खिलाड़ी

हालांकि, ऐसा कुछ नहीं हुआ और टेस्‍ट मैचों में सभी प्रमुख खिलाड़ी उपलब्‍ध रहेंगे। बाबर आजम और मोहम्‍मद रिजवान शानदार फॉर्म में हैं और बांग्‍लादेश के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करना चाहेंगे। वहीं शाहीन अफरीदी, मोहम्‍मद अब्‍बास और हसन अली गेंदबाजी से बांग्‍लादेशी बल्‍लेबाजों को परेशान करना चाहेंगे। बांग्‍लादेश में पिचें स्पिनरों के लिए मददगार होने की उम्‍मीद है। ऐसे में नौमान अली और मोहम्‍मद नवाज से अहम भूमिका की उम्‍मीद की जा सकती है। 

ध्‍यान दिला दें कि हसन अली ने इस साल लंबे प्रारूप में शानदार प्रदर्शन किया है। वह एक बार फिर अपनी चमक बिखेरने को बेकरार हैं। पाकिस्‍तान ने अगस्‍त में वेस्‍टइंडीज के खिलाफ आखिरी बार टेस्‍ट सीरीज खेली थी। यह सीरीज 1-1 से ड्रॉ हुई थी। पाकिस्‍तान अब बेहतर प्रदर्शन की उम्‍मीद करेगी। जहां तक बांग्‍लादेश की बात है तो उसने अपने आखिरी टेस्‍ट मैच में जिम्‍बाब्‍वे को 220 रन से मात दी थी।

पाकिस्‍तान स्‍क्‍वाड

बाबर आजम (कप्‍तान), अब्‍दुल्‍लाह शफीक, आबिद अली, अजहर अली, फवाद आलम, इमाम उल हक, कामरान गुलाम, साउद शकील, मोहम्‍मद रिजवान, सरफराज अहमद, मोहम्‍मद नवाज, फहीम अशरफ, बिलाल आसिफ, हसन अली, मोहम्‍मद अब्‍बास, नसीम शाह, नौमान अली, शाहीन अफरीदी, जाहिद महमूद और साजिद खान

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर