पाकिस्तान से पहला ही मैच हारकर न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने दिया ये बयान

Kane Williamson, PAK vs NZ, Post match comments: पाकिस्तान ने मंगलवार को शारजाह के मैदान पर टी20 विश्व कप 2021 में लगातार अपनी दूसरी जीत दर्ज की। उन्होंने न्यूजीलैंड की टीम को 5 विकेट से हराया। हार के बाद कप्तान केन विलियमसन ने अपने बयान में क्या कहा, यहां पढ़िए।

Kane Williamson
Kane Williamson  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • न्यूजीलैंड बनाम पाकिस्तान - टी20 विश्व कप 2021
  • पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से मात दी
  • पहले ही मैच में हार मिली तो कप्तान केन विलियमसन ने काफी कुछ कहा

PAK vs NZ T20 World Cup: पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लगातार दूसरे मैच में शानदार प्रदर्शन किया और लगातार दूसरे मैच में जीत दर्ज की। इस बार उनकी टीम ने न्यूजीलैंड को 5 विकेट से शिकस्त दी और ग्रुप-2 में अंक तालिका के शीर्ष पर मजबूती से जगह बना ली है। विश्व कप में अपने पहले ही मैच में हार मिलने के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन के चेहरे पर निराशा साफ नजर आई।

हाल ही में आईपीएल के दौरान केन विलियमसन की अगुवाई वाली सनराइजर्स हैदराबाद अंतिम स्थान पर रही थी, शायद यूएई में अभी उनके फ्लॉप होने का सिलसिला थमा नहीं है। एक बार उनकी टीम को हार मिली और व्यक्तिगत प्रदर्शन के मामले में भी केन विलियमसन एक बड़ी चूक के साथ ही रन आउट हो गए। उन्होंने 26 गेंदों पर 25 रन बना लिए थे लेकिन हसन अली का एक शानदार थ्रो उन पर भारी पड़ गया।

न्यूजीलैंड इस मैच में 20 ओवर में 8 विकेट खोकर सिर्फ 134 रन बना सकी और पाकिस्तान ने 5 विकेट खोते हुए लक्ष्य हासिल कर लिया। हार के बाद कप्तान केन विलियमसन बोले, "अंत में ये काफी निराशाजनक रहा। दुर्भाग्यवश हम जीत नहीं दर्ज कर सके लेकिन हम एक शानदार पाकिस्तानी टीम के सामने थे और उनको बधाई।"

केन विलियमसन ने पाकिस्तानी टीम की और तारीफ करते हुए कहा, "ये एक बेहद मजबूत पाकिस्तानी टीम है जिसको देखना भी शानदार है। गुंजाइश काफी कम रहती है और यही नतीजा है। हम इस हार से खुद को बाहर निकालते हुए और खुद को अगली चुनौती के लिए तैयार करेंगे।" भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 विश्व कप 2021 का अहम मैच रविवार (31 अक्टूबर) को खेला जाना है।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर