इस महिला से मिलना मोहम्मद हफीज को पड़ा भारी, टीम से होना पड़ा अलग

Mohammad Hafeez quarantine: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को एक गलती भारी पड़ गई है और उनको खुद को टीम से अलग करना पड़ा है।

Mohammad Hafeez meets an old woman in England
मोहम्मद हफीज को पृथकवास में जाना पड़ा है।  |  तस्वीर साभार: Twitter

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान का इंग्लैंड दौरा 2020
  • कोरोना नियमों का फिर से हुआ उल्लंघन, फिर खिलाड़ी ने तोड़ा जैव सुरक्षित माहौल
  • पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज को भारी पड़ी उनकी ये हरकत

इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले पाकिस्तान के जो खिलाड़ी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे, उसमें एक नाम मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) का भी था। इस अनुभवी क्रिकेटर के कोरोना टेस्ट को लेकर काफी बवाल भी हुआ था जब निजी लैब का टेस्ट पॉजिटिव आया और पीसीबी का टेस्ट नेगेटिव आया। बाद में वो फिर पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद जब टेस्ट दो बार नेगेटिव आए तभी वो इंग्लैंड रवाना हो सके थे। बड़ी मुश्किल से टी20 सीरीज के लिए इंग्लैंड पहुंच गए लेकिन वहां ईसीबी द्वारा स्थापित जैव सुरक्षित माहौल के नियम तोड़कर बाहर भी गए और फिर एक तस्वीर पोस्ट की जिसने हंगामा खड़ा कर दिया।

मोहम्मद हफीज टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन सीमित ओवरों की सीरीज खेलेंगे। हफीज ने एक गोल्फ कोर्स पर एक उम्रदराज महिला के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की। यह गोल्फ कोर्स टीम होटल के पास है, लेकिन खिलाड़ियों को बायो सिक्योर बबल के बाहर किसी से बातचीत करने की अनुमति नहीं है

पीसीबी ने दी सूचना

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने एक बयान में कहा, 'मोहम्मद हफीज आज सुबह एक गोल्फ कोर्स गए थे, जोकि टीम के होटल के पास है। गोल्फ राउंड के दौरान उन्होंने एक महिला के साथ फोटो ली और इसे उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया।' गौरतलब है कि इससे पहले इंग्लैं-वेस्टइंडीज टेस्ट सीरीज के दौरान इंग्लैंड के ऑलराउंडर जोफ्रा आर्चर को भी ऐसे ही नियमों का उल्लंघन करने के लिए टीम से अलग होना पड़ा था।

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच 28 अगस्त से तीन टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है। ये तीनों ही मुकाबले मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेले जाने हैं। हफीज भी पाकिस्तानी टी20 टीम का हिस्सा हैं।

Cricket News (क्रिकेट न्यूज़) Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। और साथ ही IPL News in Hindi (आईपीएल न्यूज़) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर